single-post

बेटी के सपोर्ट में आगे आए तनुश्री के माता-पिता, कही ये बात

Oct. 1, 2018, 3:33 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का मामला सुर्खियों पर है। जहां कई सितारें तनुश्री के सपोर्ट में है तो वहीं कई सितारें विरोध भी कर रहे है। खबरों की माने तो अब तनुश्री दत्ता के माता-पिता भी बेटी का सपोर्ट करते नजर आए है। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताया है साथ ही  बेटी के साथ मिलकर नाना के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कही है।

एक रिपोर्ट के मुताबीक तनुश्री के पिता तपन दत्ता ने कहा कि ''मुंबई पुलिस ने यदि अपनी कार्रवाई बिना किसी भेदभाव के की होती तो आज ऐसे हालत पैदा न होते। और नाना जेल में होता.'' तनुश्री के पिता ने बताया '' मुंबई पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज की लेकिन दोषियों पर कार्रवाई करने की बजाय उनके दो लोगों को ही गिरफ्तार कर पुलिस ले गयी। पुलिस को इस मामले में फिर से जांच करनी चाहिए। तनुश्री आज भी अपने बयान पर कायम है पुलिस को उसे इंसाफ दिलाने के साथ सुरक्षा भी देनी चाहिए.''

आपको बता दें तनुश्री ने नाना को लीगल नोटिस भी भेजने का निर्णय लिया है. साथ ही उन्होंने इस लड़ाई को अब लीगल तरह से लड़ने का फैसला ले लिया है। वहीं नाना ने भी फैसला किया है मुंबई आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और एक एक सवाल का जवाब देंगे। बता दें कि इन दिनों नाना पाटेकर जैसलमेर में फिल्म हाअउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी है। अब देखना होगा की ये लड़ाई कितनी आगे जाती है।