single-post

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ किया मानहानि का केस, मांगे इतने करोड़

Oct. 22, 2018, 2:11 p.m.

बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लागया है। इस विवाद पर राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ अवाज उठाई थी। इस दौरान राखी ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ बड़े अजीब शब्दों को बयान दिया था। जिसके बाद अब तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मुकदमे में तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत से 10 करोड़ रुपये की मांग तक कर दी है।

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा था - 'तनुश्री ने गाने को शूट किया था लेकिन बीच में छोड़ दिया। उसके बाद गणेश आचार्य का फोन आया और उन्होंने मुझे सेट पर तुरंत बुलाया।'राखी सावंत ने आगे कहा - 'उस दिन तनुश्री ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे बेहोश पड़ी थीं। तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं लेकिन मैं उनकी असलियत सबको बताना चाहती हूं। जब मैंने तनु का गाना किया तो मुझे नोटिस भी भेजा। फिल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने हमारी मदद की है।' इसके साथ ही राखी ने इंटरव्यू में कहा - 'अब मुझे पता चला कि तुमने ये सब ड्रामा वीजा के लिए किया। ग्रीन कार्ड, वीजा के लिए। तुम्हारा एक कनाडा मूल का ब्वॉयफ्रेंड है। तुम्हें हमेशा के लिए US में रहना है।'

इसके साथ ही राखी ने कहा - 'यह बहुत अजीब है। तुम देश और देशवासियों के साथ ऐसा कैसे कर सकती हो। ये बहुत खराब बात है तनुश्री दत्ता। अपने ग्रीन कार्ड के लिए देश को इस्तेमाल करती हो, गद्दार। देश की गद्दार हो तुम।' खैर राखी सावंत ने ये आरोप किस आधार पर लगाए हैं ये तो वो ही जानें।' आपको बता दे, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ 'हार्न ओके प्लीज' फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान बदतमीजी का आरोप लगाया था।

बता दें कि 34 वर्षीय तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी। तनुश्री ने यह आरोप भी लगाया था कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट में उनकी गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड़ में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का ही हाथ था। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें एमएनएस से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि दो लोगों ने हाल ही में उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की थी।अपने आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सॉन्ग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया। इसके बाद तनुश्री को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था।