single-post

सोनम, प्रियंका के बाद तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में आए वरुण धवन और अर्जुन कपूर, कही ये बात

Oct. 3, 2018, 9:37 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद सुर्खियों में छाए हुए हैं। कई सितारे तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में आए है तो कहीं सितारों ने इस मामले पर चुपी सादी है। वहीं अब तनुश्री दत्ता की सपोर्ट लिस्ट में वरुण धवन और अर्जुन कपूर का नाम जुड़ गया है।

हाल ही में ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन पर पहुंचे वरुण से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं प्रमोशन में बिजी था इसलिए खबर के बारे में ज्यादा पता नहीं है। मुझे लगता है कि वर्कप्लेस में सम्मान मिलना बहुत जरूरी है चाहे वो एक महिला हो, पुरुष हो या फिर बच्चा हो। हमें इंडस्ट्री को सुरक्षित बनाना चाहिए. अगर इस मुद्दे पर कोई बोल रहा है तो हमको उसकी बातों को सुनना चाहिए। ऐसा कुछ बोलने के लिए काफी हिम्मत चाहिए और उनकी ये हिम्मत तारीफ के काबिल है।

इसी सवाल को जब अर्जुन कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘अगर तनुश्री सच बोल रही हैं तो ऐसी घटना किसी और के साथ दोबारा इस इंडस्ट्री में नहीं होनी चाहिए। हमें ऐसा माहौल बनाना होगा जहां सब बराबर हो. ये जरूरी है कि महिलाएं अपने वर्किंग प्लेस में सेफ महसूस करें। ये सच 10 साल बाद लोगों के सामने आया है। अगर इंडस्ट्री में ऐसे लोग रहेंगे तो हम कभी भी इस इंडस्ट्री को लड़कियों के लिए सेफ प्लेस नहीं बना पाएंगे.’

आपको बता दें कि अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का भी बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने कहा- ‘मैं कल ही विदेश से लौटा हूं. मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा के लिए गया हुआ था. मुझे इस केस के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है.’ जब इस मामले को शक्ति कपूर को संक्षेप में बताया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘ये तो 10 साल पहले का मामला है...मैं तो उस वक्त बच्चा था. ’इस सीरियस मामले पर शक्ति कपूर का ऐसा बयान सुनकर सभी चौंक गए हैं।

आपको बता दें कि इस मामले में नाना पाटेकर का बयान आया था की वह मुंबई आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जिसमे सारे सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। बता दें कि इन दिनों नाना जैसलमेर में फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में बिजी है। तो वहीं तनुश्री दत्ता कुछ दिनों के लिए मीडिया से दूर रहने का फैसला लिया है।