single-post

टि्वंकल खन्ना के सपोर्ट पर तनुश्री ने उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात !

Sept. 29, 2018, 8:38 a.m.

इन दिनों बॉलीवुड तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर के विवाद  में उलझता नजर आ रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा की बॉलीवुड इस विवाद के बाद दो हिस्सों में बंट गया है। जहां एक तरफ तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां सामने आई है तो वहीं सलमान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान ने इस विवाद पर मुंह बंद रखा। शुक्रवार को टि्वंकल ने तनुश्री के सपोर्ट में ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था- ''तनुश्री दत्ता को शेम और जज करने से पहले इसे पढ़ें. काम करने की जगह पर हैरेसमेंट और डरान-धमकाना ना हो, ये किसी भी महिला का मौलिक अधिकार है. इस बारे में बोलकर साहसी तनुश्री दत्ता ने बाकी महिलाओं के लिए गोल सेट किया है.''

लेकिन तनुश्री ने  टि्वंकल खन्ना इस के सपोर्ट पर सवाल उठा दिया। ये सवाल अक्षय कुमार को लेकर था तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान टि्वंकल के सपोर्ट पर सवाल किया और बोलीं, "सपोर्ट के लिए शुक्रिया मैम, लेकिन आपके पति (अक्षय कुमार) वो अभी भी नाना पाटेकर के साथ शूटिंग कर रहे हैं. इस बारे में क्या कहेंगी?" आगे तनुश्री ने कहा, "ये मेरा सवाल है और ये सपोर्ट कितना जेनुइन साबित होगा है, यदि ये अनुशासनात्मक कार्रवाई में नहीं बदलता।

आपको बता दें कि  तनुश्री ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ''नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।  

बता दें हाल ही में नाना पाटेकर के वकील ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है और माफी मांगने को कहा है।  तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की।फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म में तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उसी की शूटिंग के दौरान ये हुआ। उस वक्त नाना तनुश्री को गलत तरीके से छू रहे थे और उनके साथ इंटिमेट होना चाहते थे। 10 साल बाद ये मुद्दा अब खूब सुर्खियों में है।