तनुश्री के सपोर्ट में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड से उठ रही हैं आवाजें, जानिए किसने दिया सहयोग !

3 months ago

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड से भी  तनुश्री दत्ता को सपोर्ट मिल रहा है। जब से तनुश्री ने 10 साल पहले हुई आपबीती सुनाई है तभी से तनुश्री के सपोर्ट में खड़ी बॉलीवुड सेलेब्स की फौज हो रही है । जैसे-जैसे ये मामला तूल पकड़ रहा है वैसे-वैसे ये बात इंटरनेशनल मीडिया में भी फैलती जा रही है। अब तो हॉलीवुड से भी तनुश्री के सपोर्ट में आवाज़ें उठने लगीं हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस फ्रिडा पिन्टो भी तनुश्री के सपोर्ट में खड़ी नज़र आईं। 

फ्रिडा ने ना सिर्फ तनुश्री को सपोर्ट किया बल्कि एक मैसेज में अपनी बात कही जिसे फ्रिडा ने सोशल साईट पर पोस्ट भी किया। फ्रिडा ने लिखा कि इस बात से कोई फर्क पड़ता कि ये घटना कितनी पुरानी है। सबसे अहम ये है कि इस घटना के बारे में खुलकर बात की गई। वहीं कई दिनों से तनुश्री की ट्रोलिंग भी जारी है जिसके जवाब में फ्रिडा ने कहा कि ट्रोलर्स को जो भी करना हैं कर लें लेकिन सच नहीं बदले वाला। अब तनुश्री के सपोर्ट में पूरा बॉलीवुड आ खड़ा हुआ है। अर्जुन कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे भी तनुश्री के साथ हैं। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, रिचा चड्ढा, स्वरा भास्कर और फरहान अख्तर भी उनके साथ खड़े हो चुके हैं। 

हाल ही में राज ठाकरे की पार्टी MNS ने उन पर हमले की धमकी दी थी। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने तनुश्री को पुलिस सुरक्षा दे दी है। पुलिस ने तनुश्री के घर के बाहर पहरा लगाया हुआ है। इसी के चलते पुलिस को डर है कि कहीं वाकई में तनुश्री के साथ कोई हादसा ना हो जाए। उधरा नाना पाटेकर भी हाउसफुल 4 के सेट पर पुलिस सुरक्षा के बीच शूटिंग कर रहे हैं। बताया गया कि नाना जल्द ही मुंबई आकर प्रेस कॉन्फ्रैंड करेंगे और सब सच बताएंगे। बता दें कि तनुश्री ने सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान तनुश्री एक गाने की शूटिंग कर रही थी। तब उनके साथ नाना ने छेड़छाड़ की थी। फिलहाल देखते हैं कि मामला कब शांत होगा।