SOTY 2 का पोस्टर आते ही ट्रोल हुईं तारा सुतारिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'कौन से कॉलेज में होती हैं ऐसी स्टूडेंट्स?'

2 weeks ago




बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर आ रहे है। इस बार करण के स्टूडेंट्स नए बने है। फिल्म में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया है। तारा और अनन्या इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। आज फिल्म की दोनों एक्ट्रेस के पोस्टर्स सामने आए है। ये पोस्टर्स तारा और अनन्या के हैं। 

 टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के लुक को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तारा सुतारिया को खास तौर पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पोस्टर देखकर तारा के कई फैंस ने लुक की तारीफ की। तो कही लोगों ने कहा कि किसी भी कॉलेज में इस तरह की ड्रेस नहीं पहनी जाती है। साथ ही सलाह भी दी करण जौहर को ड्रैमेटिक से बचना चाहिए। 


एक यूजर ने लिखा कि 'अगर आप ऐसे कपड़े पहनकर किसी भी स्कूल में जाओगे तो आपको वहां से निकाल दिया जाएगा। पश्चिम की कॉपी मत करो। हमें ओल्ड स्कूल बॉलीवुड पसंद है ना कि हॉलीवुड से प्रभावित फिल्में। अगर ऐसा होगा तो हम हॉलीवुड फिल्में देख लेंगे। लेकिन अगर हम हिंदी फिल्म देख रहे हैं तो हमें वैसी ही कहानियां और किरदार चाहिए।' 


दूसरे यूजर ने लिखा कि ''कोई भी इस तरह की ड्रेस पहन कर दुनिया की किसी भी यूनिवर्सिटी के किसी कॉलेज में नहीं जाता है। आप अपने आसपास देखिए और दो चीज़ों को नोटिस कीजिए कि हम इंडिया में रहते हैं और कोई भी इंसान कॉलेज अपनी प्रतिभा को निखारने जाता है। जो आप दिखा रहे हैं वो सामान्य नहीं है।'' वही तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ऐसे स्टूडेंट्स इंडिया के कौन से कॉलेज में होते हैं।'' 


आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भी नजर आएंगे। हाल ही में विल स्मिथ ने इस फिल्म के लिए एक गाना शूट किया है। विल स्मिथ ने फिल्म के स्टार्स टाइगर, अनन्या औऱ तारा के साथ गाना शूट किया है। इस फिल्म में राधा का नया वर्जन रीक्रिएट किया जा रहा है।