'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन यानि दिशा वकानी की हुई गोदभराई, देखिए तस्वीरें

1 years ago

घर घर में फेमस तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन यानि दिशा वकानी इन दिनों अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर रहीं है । जी हाँ, दया बेन 7  महीने से प्रेग्नेंट है और हाल में ही में उन्होंने अपने मुंबई वाले घर में गोद भराई का फंक्शन रखा था । जिसमें उनके सभी परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद रहे । सूत्रों के मुताबित  दिशा  का ये गोद भराई के फंक्शन दो दिनों तक चलेगा ।  

29  नवंबर 2015  को दिशा ने  मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पंड्या से शादी की थी l इस सेरेमनी में दिशा अपने पारंपरिक पहनावे में काफी सुंदर नजर आ रही थीं। 40 साल की दिशा ने श्रीमंत विधि के लिए काफी सिंपल सी लेकिन खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी। इस दौरान उन्होंने मांग टीका, नेकलेस, चूड़ियां पहन रखी थीं। उनकी कान की बालियां ताजे फूलों से बनी थीं।

दिशा के करीबी दोस्त खासकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम की महिलाएं इस मौके पर उपस्थित रहीं। सेरेमनी के खत्म होने के बाद दिशा के दोस्तों और उनके फैमिली मेंबर्स ने क्लब हाउस में लंच किया। हाल ही में इनके इस फंक्शन की पिक्चर्स सामने आई हैं ।

फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि दिशा प्रेग्नेंसी के दौरान हर गुजरते दिन के साथ चमक रही हैं। फिलहाल दिशा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ब्रेक ले रखा है। इस साल दिसंबर के महीने में उन्हें डिलीवरी की उम्मीद है। 

Related Posts