आखिर क्यों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पोपटलाल को बाहर निकाला गया, जानिए वजह ?

1 years ago

Image result for popatlal

इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर खूब खबरें आ रही हैं । ये शो हमेशा से ही दर्शकों के बीच पसंद किया जाता रहा है । अब खबर आई है कि शो से पोपटलाल को बाहर कर दिया है। जी हां, अब आप पोपटलाल को शो में नहीं देख पाएंगे । दरअसल एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक इस शो से पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक को निकाल दिया गया है ।

हालांकि इसके पीछे की वजह श्याम की मेकर्स से कहासुम असीत मोदी से कहासुनी को बताया जा रहा है । कहा जा रहा है कि श्याम की शो के प्रोड्यूसर से कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया । उस रिपोर्ट में इस पूरे मामले की सारी कहानी को बताया गया है ।

Image result for popatlal

कहा गया कि, शो के मेन लीड दिलीप जोशी जो जेठालाल का रोल प्ले करते हैं , वो कुछ दिन पहले एक इवेंट के लिए लंदन गए थे । जिसके बारे में मेकर्स औऱ सभी को पता था । लंदन से ही उन्होंने श्याम पाठक को भी बुलाया । श्याम बिना किसी को बताए चले गए । जब श्याम लंदन से वापस आए तो मेकर्स से कहासुनी हुई जिसके बाद उन्हें शो से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया । बता दें अभी हाल ही में शो को बैन करने की मांग भी उठी थी । शो के उस एपिसोड में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर ‘‘ईशनिंदक’’ कृत्यों का चित्रण करने का आरोप लगाते हुए शो को बंद करने के लिए कहा गया था । फिलहाल देखते हैं कि अब पोपटलाल बनकर आएगा ।   

Related Posts