तारा सुतारिया को मिली दूसरी फिल्म, सिद्धार्थ मल्होत्रा से 'मरजावां' में करेंगी रोमांस, देखिए पोस्टर

2 months ago

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में लॉन्च हो रही तारा सुतारिया की काफी चर्चा हो रही है। तारा अभी बॉलीवुड में लॉन्च भी नहीं हुई है और उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं। अब लीजिए तारा को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद दूसरी फिल्म मिल गई है। दरअसल तारा जल्द ही फिल्म मरजावा में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में तारा के अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा हुई है। इस फिल्म में तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में तारा सिद्धार्थ के अलावा रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

 रिलीज किए गए फिल्म के इस पोस्टर में एक लाइन लिखी हुई है। जिसमें लिखा है कि, इश्क में मरेंगे भी और मारेंगे भी। फिल्म को मिलाज झावेरी डायरेक्ट करेंगे औऱ उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा है। फिल्म को भूषण कुमार औऱ निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

रितेश देशमुख एक बार फिर से सिद्धार्थ के साथ काम कर रहे है। दोनों इससे पहले एक विलेन में काम कर चुके हैं। जिसमें इन्हें काफी पसंद किया गया था। फिल्म में रितेश विलेन के रोल में थे। अब इस फिल्म में भी हो सकता है कि रितेश विलेन के रोल में हो। लेकिन इस फिल्म में तारा सुतारिया की न्यू एंट्री हुई है। फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।