पति करणवीर का बना मजाक तो बिग बॉस और सलमान पर फूटा टीजे सिद्धू का गुस्सा, लिखा ओपन लैटर

1 months ago

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। बीते दिनों ही वीकेंड का वार हुआ जिसमें सलमान खान आए और घरवालों के एक हफ्ते के हिसाब किया। सलमान ने दीपक ठाकुर और सुरभि राणा पर गुस्सा दिखाया तो वहीं टीवी की सिमर बहू पर भी नाराजगी जताई। साथ ही साथ सलमान ने शो पर करणवीर बोहरा का भी मजाक बनाया। लेकिन ये मजाक सलमान को ही भारी पड़ गया। दरअसल शो में सलमान कुछ ज्यादा ही केवी की टांग खिंचाई करते हैं। ऐसा लोगों का मानना है, इसीलिए अब कुछ लोगों ने सलमान को ही लताड़ लगा दी है। सलमान पर ट्रोल हो गए हैं। वहीं इस पूरे मसले पर करणवीर की वाइफ टीजे सिद्धू ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। टीजे ने सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखाया गया है। टीजे ने एक पोस्ट करके अपनी बात कही है। 

टीजे ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, बहुत दुख है कि बिग बॉस में ये सब हो रहा है। हर कोई करणवीर को टारगेट कर रहा है। क्योंकि वो सबकी रिसपेक्ट करते हैं। सबसे अच्छे से बात करते हैं इसलिए। टीजे ने बिग बॉस पर भी सवाल उठाए हैं कि आखिर ये डबल स्टेंडर्ड क्यों हो रहा है घर में। बाकी लोग कितनी गंदी भाषा का उपयोग करते हैं औऱ गंदे से बात करते हैं। लेकिन कभी करणवीर ने ऐसा नहीं किया। ना ही वो कभी घर से भागकर नहीं जाते हैं।  ना ही वो किसी से अभद्र भाषा में बात करते हैं। अगर गलती हो जाती हैं तो वो उनसे माफी भी मांगते हैं। इस ओपन लेटर में टीजे ने अपनी हर बात को साफ किया है।

 वो मशहूर एक्टर हैं, उन्होंने कई शोज में काम किया। वो एक्सपीरियंसड है। साथ ही उन्हें कई पुरुष्कार भी मिल चुके हैं। अब ऐसे में साफ है कि टीजे ने सीधे ही बिग बॉस औऱ सलमान पर सवाल खड़ा कर दिया है। वैसे कई स्टार्स ने भी सलमान के इस रवैये पर सवाल उठाए हैं कि आखिर क्यों हर बार सलमान करणवीर को ही निशाना बनाते हैं। कभी उनके कपड़ों का मजाक बनाते हैं। तो कभी किसी औऱ चीज को लेकर केवी पर निशाना साधते हैं सलमान। फिलहाल देखते हैं कि सलमान क्या करते हैं।