तेलंगाना इलेक्शन: लाइन में लगकर वोट डालने पहुंचे एक्टर अल्लू अर्जुन और नागार्जुन, देखें तस्वीर

3 days ago

आज सुबह 7 बजे से ही तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 के लिए 119 सीटों के लिए वोटिंग जारी है। पोलिंग बूथ पर कई सितारे और खिलाड़ी अपना वोट देने पहुंच रहे हैं।  इस दौरान अल्लू अर्जुन ब्लैक लुक में नजर आए। हैदराबाद में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन और नागार्जुन लाइन में लगकर पुलिंग बूथ तक पहुंचे। जहां उन्होंने अपना वोट डाला। उन्होंनें हैदराबाद के जुबली हिल्स पर बूथ नंबर 152 पर वोट डाला। ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है। 

बता दें, हाल ही में एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अघोरी' का पहला पोस्टर रिलीज कर गया है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. अल्लू अर्जुन की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी। 

वहीं नागार्जुन ब्लू टी-शर्त में नजर आए। वोट डालने नागार्जुन अपनी पत्नी अमाला के साथ नजर आए। इस मौके पर नागा का एक छोटा फैन मिला। जिससे वह बात करते दिखाई दे रहे है।  उन्होंने हैदराबाद के जुबली हिल्स में बूथ नंबर 151 पर मतदान किया। आपको बता दें कि ये सितारे  एक्टर साउथ इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं।

टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने मतदान किया। सानिया ने हैदराबाद में फिल्म नगर कल्चरल सेंटर में जाकर अपने मत का प्रयोग किया। तेलंगाना में मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ था जो कि शाम 5 बजे तक चलेगा। तेलंगाना विधानसभा चुनाव सहित 4 राज्यों के नतीजे 11 दिसंबर 2018 को जारी होंगे। तेलंगाना में पहली बार मतदाता सत्यापन पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपैट) का उपयोग किया जा रहा है।