टीवी के इन 11 कपल्स का ब्रेकअप चौंकाने वाला रहा !

1 years ago

टेलिविजन की दुनिया में कई जोड़ियां बनी। कुछ जोड़ियों ने शादी रचा ली तो कुछ के प्यार को नहीं मिल पाई मंजिल। इन्हें देखकर लगता था कि वे बेहद प्यार में हैं, एक दूजे के लिए बने हैं लेकिन वक्त के साथ कई जोड़ियों के रिश्तों में बिखराव आ गया। 

सुशांत सिंह- अंकिता लोखंडे  

 सुशांत और अंकिता दोनों का रिलेशनशिप जीटीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' से शुरू हुआ था। 2009 में शुरू हुआ यह शो 2014 में ऑफ़-एयर हुआ। करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों का  साल 2016 में ब्रेकअप हो गया।धारावाहिक 'पवित्र रिश्‍ता' में एक दूसरे के साथ काम करने के बाद जिस तरह से दोनों एकदूसरे के करीब आए, उससे लोगों को लगने लगा था कि सीरियल के खत्‍म होने के बाद दोनों की शादी हो जाएगी लेकिन सुशांत ने बॉलीवुड फिल्म राब्ता में काम किया और शूटिंग के दौरान उनका दिल एक्ट्रेस कृति सैनन पर आ गया। लिहाजा अंकिता से ब्रेकअप तो होना था । 

गौरव चोपड़ा -मौनी रॉय 

गौरव चोपड़ा और मौनी कुछ साल पहले एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की मुलाकात एक डांसिंग रिएलिटी शो में हुई थी। उन दिनों गौरव नारायणी शास्त्री को डेट कर रहे थे। गौरव ने नाराय़णी का साथ छोड़ मौनी के साथ रिलेशनशिप शुरू की थी। मौनी और गौरव लिव इन में भी रहे। दोनों ने पति पत्नी और वो नाम के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था।  लेकिन साल 2011 में इनका ब्रेकअप हो गया।  बाद में मौनी अपने महादेव यानि मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप में आ गई । पिछले 6 सालों से मौनी मोहित रैना को डेट कर रही हैं। 

करिश्‍मा तन्‍ना और उपेन पटेल 

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच प्यार बिग बॉस के घर में हुआ था। साल 2014 में  ये जोड़ी बनी। दोनों बेहद प्यार में थे। उसके बाद 2015 में एक और डांस रियालिटी शो में दोनों साथ में दिखे और यहीं पर दोनों ने सगाई कर ली। हालांकि इन दोनों के बीच का प्‍यार और ज्‍यादा लंबा नहीं चला। 2016 मई में उपेन पटेल ने ट्विटर पर अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी।

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर 

 सीरियल 'दिल मिल गए' के सेट पर करण की मुलाकात जेनिफर विंगेट से हुई। इस दौरान दोनों एकदूसरे के करीब आए और दोनों को प्‍यार हो गया। कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी भी कर ली। इस खूबसूरत जोड़े को फैं‍स का ढेर सारा प्‍यार मिला। लेकिन साल 2014 में  करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के साथ फिल्म एलोन में काम किया और फिर उन्होंने जेनिफर को एलोन कर दिया। बिपाशा से प्यार हुआ तो करण ने जेनिफर को डिवोर्स दे दिया। साल 2016 में करण ने बिपाशा के साथ शादी कर ली। 

 

दिव्यांका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा 

सीरियल  'दुल्‍हन बनूं मैं तेरी' के दौरान एकदूसरे के करीब आए थे दिव्यांका और शरद। इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। करीब 7 सालों तक एक दूसरे के साथ रहे।  दोनों लिव इन रिलेशनशिप में सालों रहें लेकिन इतने समय साथ रहने के बाद भी शादी को लेकर शरद का कोई फैसला न लेना दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह बना। साल 2015 के शुरूआत में इनका ब्रेकअप हो गया। अब दिव्यांका ने विवेक दहिया के साथ शादी रचा ली है। अपने करियर और पर्सनल लाइफ दोनों ही जगह खुश है दिव्यांका 

 रश्‍मि देसाई और नंदीश संधू

टीवी शो ‘उतरन’ से पॉपुलर हुए नंदीश संधू और रश्मि देसाई टीवी के मशहूर जोड़ियों में से एक थे । रश्‍मि और नंदीश एक और ऐसे कपल हुए जिनसे इनके फैंस को बहुत उम्‍मींदें थीं। उतरन सीरियल के इस कपल की लव स्टोरी बहुत चर्चित थी।  दोनों ने फरवरी, 2012 में शादी की थी लेकिन शादी के एक साल बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई  । शादी के बाद दोनों के बीच नोंक-झोंक और तकरार बढ़ने लगी। देखते ही देखते दोनों के बीच की दूरियां इतनी बढ़ गईं कि इन्होंने डिवोर्स ले लिया। साल 2015 में दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए।   

अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलाइक

इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत अभी कुछ महीने पहले हुई है। आपको बता देते हैं ये दोनों एक दूसरे को तब से जानते हैं जब वे 'छोटी बहू' में साथ काम किया करते थे। दोनों जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि अभिनव के पहले रुबीना टीवी एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात 'छोटी बहू' के सेट पर ही हुई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए।

रोहित बख्शी-आश्का गोरडिया

 

कुशाल टंडन - गौहर खान 

कुशाल और गौहर का अफेयर 'बिग बॉस 7' के दौरान शुरू हुआ था। बिग बॉस के घऱ में दोनों के बीच गजब का प्यार दिखा। शो से बाहर आने के बाद कुछ समय तक दोनों साथ रहे। लेकिन बाद में अलग हो गए। बताया जाता है कि अलग-अलग धर्म के होने की वजह इनका रिश्ता शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच सका। 

करन पटेल -काम्या पंजाबी 

करन पटेल-काम्या पंजाबी करन पटेल-काम्या पंजाबी के अफेयर और ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जाता था कि ये दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन करन ने उस समय अंकिता भार्गव से शादी कर सभी को चौंका दिया था राजा चौधरी-श्वेता तिवारी 

राजा चौधरी-श्वेता तिवारी की जोड़ी एक समय में काफी हिट थी। लेकिन बाद में इन दोनों का भी तलाक हो गया है। बताया जाता है कि इनकी तलाक की वजह राजा की बदसलूकी और शराब पीना था।  

 

 

 

 

Related Posts