single-post

बाल ठाकरे पर बनी फिल्म सुबह 4.15 पर रिलीज होगी, जानिए क्या है वजह ?

Jan. 23, 2019, 3:05 p.m.

 

क्या आपने किसी फिल्म की रिलीज पर उसका फर्स्ट शो टाइम सुबह 4 बजे सुना है? अगर नहीं तो अब सुन लीजिए। शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे रिलीज के लिए तैयार है। इसमें बाला साहब ठाकरे का रोल नवाजुद्दीन सिद्दकी ने किया है। फिल्म काफी समय से चर्चा में चल रही है। अपने दबंग रवैये और मुखर स्वभाव के चलते बाल ठाकरे को लोगों ने काफी पसंद किया साथ ही लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मुख्य किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर साल की शुरुआत से ही काफी बज बना हुआ है। साथ ही फिल्म को लेकर एक और खास बात सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा पहली दफा हो रहा है जब किसी फिल्म को ओपनिंग डेकी रिलीज के पहले शो को, नियमित समय से पहले रिलीज किया जा रहा है।

ALSO READ : अमृता राव को लंबे समय बाद मिला काम, जल्द फिल्म ठाकरे में नजर आएंगी !

एक रिपोर्ट के मुताबिक IMAX Wadala में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की रिलीज का टाइम 4:15 AM रखा गया है। सिनेमा हाउस के ओनर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि '' बाल ठाकरे को लेकर लोगों के मन में अलग-अलग किस्म के सवाल हैं। लोग बाल ठाकरे के उदय की कहानी देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं, इसलिए फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में काफी डिमांड है जिस वजह से ऐसा किया जा रहा है।''

बाल ठाकरे के लिए महाराष्ट्र के लोगों मन में काफी सम्मान है। शिवशेना, महाराष्ट्र में एक बड़ीपार्टी के तौर पर जानी जाती है। फिल्म की बात करें तो ये 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट अमृता राव हैं. अमृता फिल्म में बाल ठाकरे की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं। बता दें कि आम तौर पर किसी भी फिल्म के रिलीज होने का पहला टाइम दिन के 7 बजे का होता है। मगर किसी फिल्म को सुबह 4 बजे के करीब रिलीज करना अपने आप में एक अनोखी बात है।