कंगना की मणिकर्णिका से टकराएंगी नवाजुद्दीन की ठाकरे, 1200 सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

6 days ago

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। नवाज़ ने जब जब नया किरदार निभाया है तब तब दर्शकों को  फिल्म और उनका किरदार खूब पसंद आया है. अब इसीलिए नवाजुद्दीन एक बार फिर से नए किरदार को लेकर आ रहे हैं। ये किरदार एक बायोपिक का है। जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना के प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी को पर्दे पर उतार रहे है। फिल्म ठाकरे इन दिनों चर्चा में है। इस महीने फिल्म रिलीज होगी। फिल्म का गाना ''आया रे ठाकरे'' हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें बालासाहेब ठाकरे की प्रसिद्धि और उनकी पर्सनॉलिटी को बखूबी दर्शाया गया है। 

इसके अलावा बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल हैं आया रे ठाकरे। इस गीत के माध्यम से बाला साहेब ठाकरे की शख्सियत, प्रसिद्धि और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को दर्शाया गाया है। यह गाना यह भी दर्शाता है कि जनता उन्हें अपना मसीहा मानती थी और उनकी जन-जन तक पहुंच थी। आपको बता दें कि फिल्म 'ठाकरे' देश भर के 1200 सिनेमाघरों में ठाकरे फ़िल्म रिलीज़ होगी, सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश के 500 सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। 

खास बात ये है कि ये फिल्म जिस दिन रिलीज होगी उसी दिन कंगना रनौट की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों में बड़ी टक्कर होने वाली है। वहीं बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे में एक सामान्य इंसान से लोकप्रिय नेता बनने की यात्रा को बखूबी दर्शाया गया है। महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा और प्रसिद्ध नाम बाला साहेब ठाकरे का रहा है। बाला साहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व, जीवन शैली और कार्य शैली को इस फिल्म के माध्यम से बताने की कोशिश की गई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।