'ठाकरे' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग के हो जाएंगे दीवाने, देखिए वीडियो

8 months ago

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। नवाज़ ने जब जब नया किरदार निभाया है तब तब दर्शकों को  फिल्म और उनका किरदार खूब पसंद आया है. अब इसीलिए नवाजुद्दीन एक बार फिर से नए किरदार को लेकर आ रहे हैं। ये किरदार एक बायोपिक का है। जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना के प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी को पर्दे पर उतार रहे है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने दिवंगत बाल ठाकरे का रोल प्ले किया  है। हाल ही में रिलीज किए गए दमदार ट्रेलर को देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। 

फिल्म के ट्रेलर में बाल ठाकरे की पूरी जिंदगी को दिखाया गया है। कैसे उन्होंने राजनीति में एंट्री की और फिर कैसे धीरे धीरे शिवसेना का निर्माण हुआ। ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स औऱ एक्शन सीन्स इसकी जान है। जो कि फिल्म में भी खूब नजर आने वाले है। नवाज का लुक भी काफी ध्यान खींच रहा है। नवाजुद्दीन ने बाल ठाकरे के किरदार को जीने के लिए काफी मेहनत की है। जो कि साफ नजर भी आ रही है। 1966 में बालासाहेब ठाकरे ने अपनी शिवसेना पार्टी का निर्माण किया था। उन्होंने कार्टूनिस्ट के तौर पर भी काम किया था। इसके बाद फिर वो अपना साप्ताहिक अखबार भी लेकर आए। 

उनकी पूरी जिंदगी को इस छोटे से ट्रेलर में दिखाया गया है। हालांकि फिल्म रिलीज के बाद कई औऱ नई नई कहानियों के बारे में भी पता चलेगा। फिल्म का ट्रेलर वाकई बेहद शानदार है। इस फिल्म को शिव सेना सांसद संजय राउत प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर अमृता राव है। अमृता लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज की जाएगी। लेकिन इस फिल्म के अलावा दो और फिल्में भी रिलीज हो रही है। दरअसल 25 को ही कंगना रनौट की मणिकर्णिका और इमरान हाशमी की चीट इंडिया रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म को कितना नुकसान और कितना घाटा होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।