single-post

‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी, भारती सिंह ने दिया बड़ा बयान

March 19, 2019, 10:26 a.m.

पुलवामा हमेन के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था। जहां वो पाकिस्तानियों को सपोर्ट करते नजर आए थे। इसी के बाद मामला हर तरफ गर्माया हुआ है। यहां तक कि सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से भी हटा दिया गया था। नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाने के बाद अर्चना पूरन सिंह को लिया गया है।

 अर्चना पूरन सिंह ने अभी कुछ ही शोज कपिल शर्मा की टीम के साथ शूट किए हैं। पर अभी निर्माताओं ने नहीं बताया कि उन्होंने शो से पूरी तरह से हटा दिया है या फिर कुछ दिनों के बाद उनकी वापसी हो सकती है ? नवजोत सिंह सिद्धू के विवाद के बाद लोगों ने 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया पर छेड़ दी थी।

 हाल ही में भारती सिंह ने मीडिया से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के मामले पर भी बोला है कि उनके आने की अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। भारती सिंह ने बताया कि , ‘सिद्धू जी के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। जब वो शो से हटे थे तब भी मेरे पास काफी कॉल आए थे, उस समय भी मैंने यही कहा था। 

मैं खुद शो के दो एपिसोड में नहीं थी, इसलिए मैं उनके कमबैक पर कुछ भी नहीं कह सकती हूं। वैसे हमारे लिए सिद्धू जी और अर्चना जी में कोई खास अंतर नहीं है। अर्चना जी ने सिद्धू जी की जगह को काफी हद तक भर दिया है। वो भी सिद्धू जी की तरह काफी हंसती हैं, जिस कारण लोगों को मजा आता है। 

हम दोनों का ही बहुत सम्मान करते हैं।’ भारती सिंह ने आगे बताया कि, ‘मैंने अर्चना जी और सिद्धू जी के साथ ही अपना करियर शुरू किया था। मुझे दोनों ने ही बहुत सपोर्ट और प्यार दिया है। मेरे लिए तो अगर दोनों ही शो पर आ जाते हैं तो और अच्छा होगा।'