single-post

द कपिल शर्मा के शो पर आई 1983 वर्ल्ड कप की ड्रीम टीम

Feb. 24, 2019, 5:05 p.m.

कपिल शर्मा के नए शो के बाद वो फैंस के दिलों पर फिर से राज करने लगे हैं।  दूसरे सीजन के साथ वापस टीवी पर लौटे कपिल शर्मा आते ही छा चुके हैं और सेलिब्रेटी स्टार्स भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने लगातार शो में पहुंच रहे हैं। शो की टीआपी काफी अच्छी है। पिछले दिनों जहां सुनील शेट्टी ने शो में रंग जमाया, आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो में इस बार महान खिलाड़ी पहुचे हैं।  जी हां, हाल ही में कपिल शर्मा के सेट पर भारत को पहली बार विश्व कप दिलाने वाली ड्रीम टीम पहुंची जिनके साथ शो के होस्ट कपिल शर्मा ने शूटिंग की है। 

खिलाड़ी को देखकर ऑडियंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। सेट से कुछ फोटो सामने आई हैं जिसमें कपिल शर्मा लेजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव, संदीप पाटिल, बलविंदर सिंह संधू, मोहिंदर अमरनाथ, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आज़ाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, यशपाल शर्मा और सुनील वालसन जैसे क्रिकेट स्टार्स के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि, फैन्स को इस फोटो में रणवीर सिंह की भी खली कमी। रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगे। 

पर सारी टीम को देखकर जोश और बड़ गया है। फिल्म 83 की कहानी 1983 वर्ल्ड कप के दौरान की है जिसे बजरंगी भाईजान डायरेक्टर कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने ट्रेनिंग शुरु कर दी है और बाकी सभी क्रिकेट स्टार्स के लिए भी बॉलीवुड स्टार्स फाइनल कर लिए गए है। फिल्म अगले साल तक रिलीज होने की उम्मीद है। हाल ही में कपिल शर्मा का शो विवादों में भी रहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा। अब देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।