बायकॉट होने के बाद कपिल शर्मा ने अपने सुर बदले, कहा-आतंकियों को दे करारा जवाब

4 months ago

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आज कल उनका शो और वो काफी विवादों में हैं। हाल ही में हुए पुलवामा हमेन के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था। उसके बाद लोगों ने 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया पर छेड़ दी थी। उनका साथ कपिल शर्मा देते हुए नजर आए थे। कपिल के इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें घेरना शुरु कर दिया है। हाल ही में कपिल शर्मा का एक और बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय सेना का समर्थन करते हुए आतंकियों को सबक सिखाने की बात कही है। खबरो के मुताबिक कपिल शर्मा ने भी विवादों में घसीटने पर सवाल उठाए है।  

कपिल ने कहा कि आतंकियों  से कैसे निपटना है, इस पर लोगों की राय अलग-अलग हो सकती है, लेकिन हमें इससे विचलित नहीं होना चाहिए। साथ ही कपिल शर्मा ने कहा कि हमे दुख की घड़ी में हमें शहीदों के परिवार के साथ खड़ा रहना है, यही हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। साथ ही आतंकियों को करारा जवाब देगें। उसके साथ ही कपिल शर्मा ने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि हमारे सशस्त्र बल पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों और उनके संचालकों को करारा जवाब देंगे। इस बयान से पहले कपिल शर्मा ने सिद्धू को समर्थन किया था। साथ ही कहा था कि ये बहुत छोटी चीजें हैं और एक तरह से प्रचार का हिस्सा भी हो सकता है। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना या शो से हटाना कोई समाधान नहीं है। 

हमें इसके स्थाई समाधान की तलाश करने की जरूरत है। मुद्दे की बात करो, समस्या जेनुअन है तो उस पर फोकस करो। सिद्धू जी को शो से निकालने से इस मामले का हल नहीं होगा। अगर ऐसा होता है तो सिद्धू जी समझदार हैं खुद ही चले जाएंगे। खबर ये है कि कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू को शो से कहा दिया है। पर अभी तक कोई ,सच्चाई सामने नहीं आई है।

 शो में इनदिनों नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आने वाली हैं।  साथ ही चैनल ने अर्चना को कहा है कि इस मामले में कुछ ना बोलें। साथ ही अब अर्चना ने शो से दूरी बना ली है। उन्हें आसपास के लोगों और शो में आने वाले जनता से भी सावधानी पूर्वक बात करने के लिए कहा गया है।

ALSO READ : कपिल ने किया सिद्धू को सपोर्ट, लोग अब सलमान से कपिल को बाहर करने की मांग कर रहे हैं