कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बताया किस चीज से लगता है डर

4 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में खतरनाक स्टंट करने के लिए काफी फेमस हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने केलिए कपिल के शो में पहुँचे थे। शो में अक्षय कुमार ने कई राज खोले बताया कि मुझे घूमने वाले झूले से सबसे ज्यादा डर लगता है। जब मैं झूले से नीचे उतरता हूं तो उसकी फीलिंग बहुत अजीब सी होती है। जिसको मैं बया नहीं कर सकता हूँ जो मुझे बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है। शो में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी पहुँची।

 परिणीति चोपड़ा ने भी कई रोज खोले उन्होंने बताया कि मुझे सबसे ज्यादा डर सांप से लगता है। साथ ही सांप या उससे संबंधित किसी भी एनिमल की बात भी करता है तो वह डरकर बेहोश हो जाती हूँ। परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर भी कई बाते की। कपिल ने मजे लेते हुए कहा कि निक उनके इम्पोर्टेड जीजा हैं।

 इस बात पर परिणीति ने बोला कि निक उनके बहुत अच्छे बहनोई है। परिणीति ने बताया कि शादी के दौरान जूता छुपाई रस्म पर उन्हें निक से बहुत सारे डॉलर और हीरे शगुन के तौर पर मिले थे। आपको बता दें अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

 फिल्म अनुराग सिंह के निर्देशन में बनाई गई है। ये 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था। इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है। हाल ही में फिल्म का कई गाने और डायलॉग प्रोमो रिलीज हो चुके हैं।

 जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। हाल ही में एक नया गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज हुआ था। ये गाना तेरी मिट्टी देशभक्ति की भावनाओं से भरपूर है।