भूमि पेडनेकर की वजह से मिली थी सुशांत सिंह को दूसरी फिल्म

4 weeks ago

द कपिल शर्मा के शो में इस बार  फिल्म सोन चिड़िया की टीम आई है। पूरी टीम ने काफी मस्ती की हैं। कपिल शर्मा के शो में पूरी टीम ने काफी मजे किया है। 

शो में इस बार सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी और आशुतोष राणा पहुंचे हैं। सभी कलाकारो ने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया है। साथ ही भूमि पेडनेकर ने कई राज भी खोले हैं। 

उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को फिल्म के लिए कास्ट किया था। बात यह है कि भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स के साथ बतौर असिस्टेंट कास्ट‍िंग डायरेक्टर रह कर काम किया है। 

 सुशांत सिंह राजपूत के करियर की दूसरी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए उन्हें भूमि ने ही कास्ट किया था। साथ ही भूमि पेडनेकर ने कई एक्ट्रेस का सिलेक्शन भी फिल्मों में कर चुकी हैं। 

साथ ही भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए काफी मेहनत की थी वो फिल्म के लिए खुले में महिलाओं के साथ शौच करने के लिए बाहर गई थी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी थे। 

इस पर कपिल ने कहा कि इस दौरान महिलाएं शादी के प्रपोजल, बिजनेस प्लान आदि पर बात करती हैं। आपको बात दें कि शन‍िवार को शो में बीजेपी नेता मनोज तिवारी, सुनील शेट्टी, भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ क्रिकेट लीग को प्रमोट करने आए थे। 

इसी दौरान स‍िद्धू और मनोज बाजपेयी के बीच तकरार भी देखने को मिली। मनोज तिवारी के आते ही स‍िद्धू ने शेर सुनाकर स्वागत किया था। इसके बाद शो में बच्चा यादव  ने मनोज तिवारी और नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि दोनों में एक समानता है।

 दोनों ने चार काम एक साथ पकड़े हुए हैं।

 कपिल शर्मा ने पूछा कौन से काम तो बच्चा यादव ने कहा कि एक्टर हैं, मनोज जी नेता हैं और सिंगर हैं, अब क्र‍िकेटर भी हो गए हैं।