आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने से बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं ने किया इंकार !

10 months ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर मोहित सूरी एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में वापस आ रहे हैं । इस बात की खबरें पिछले काफी दिनों से हो रही हैं कि मोहित सूरी की फिल्म में आदित्य रॉय कपूर हैं । इस फिल्म में मेल लीड में आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे । इस फिल्म के लिए आदित्य के साथ कृति सेनॉन को फाइनल किया गया था । बताया जा रहा है फिल्म में आदित्य और कृति की जोड़ी दिख सकती थी । लेकिन कृति ने फिल्म को करने से कर दिया इंकार । दरअसल कृति के पास ऑलरेडी फिल्में हैं । कृति हाउसफुल 4 औऱ पानीपत में बिजी हैं ।

ऐसे में कृति ने फिल्म को छोड़ दिया । कृति के बाद ये फिल्म दिशा पटानी के पास पहुंची । दिशा पटानी के सितारे सातवें आसमान पर है । हाल ही में दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 में नजर आई है । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है ।खबर आ रही थी कि दिशा मोहित सूरी की फिल्म में नजर आ सकती है । लेकिन अब एक रिपोर्ट की माने तो दिशा ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया है । जी हां, इस फिल्म में दिशा भी आदित्या के साथ रोमांस करने के लिए रेडी नहीं हुई है ।

दरअसल कहा जा रहा है कि दिशा अपनी साउथ की बिग बजट फिल्म संघमित्रा पर ध्यान देना चाहती है । वही इससे पहले खबर आई थी कि दिशा को भी फिल्म हाउसफुल 4 का ऑफर मिला है । लेकिन दिशा फिल्म में अक्षय के अपोजिट ही काम करना चाहती है । खैर अब जो भी हो लग रहा है कि आदित्य के साथ ये दोनों ही हसीनाएं काम करने के लिए तैयार नहीं हुई है । देखते हैं कि अब इस फिल्म में कौन सी हसीना आदित्य के अपोजिट काम करेगी । बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सनी निजार भी हैं । जो कि हाल ही में सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आए थे ।