single-post

ये फिल्मी सितारे प्रियंका चोपड़ा और निक की सगाई में नहीं होंगे शामिल

Aug. 18, 2018, 1:51 p.m.

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अगस्त):  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कुछ समय पहले एक-दूसरे से सगाई कर चुके हैं लेकिन आज दोनों परिवार वालों के सामने एक-दूसरे को आधिकारिक रूप से अंगूठियां पहनाएंगे। बीते दिन ही निक जोनस अपने पूरे परिवार के साथ भारत आए हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने आज एक खास पार्टी का इंतजाम किया है।

 जिसमें उनका परिवार पहली बार निक के परिवार से मिलेगा और दोनों की शादी को लेकर बड़ा फैसला लिया जाएगा। मीडिया के सूत्र बता रहे हैं कि चोपड़ा परिवार की तरफ से रखी गई यह पार्टी प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी है।अगर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इस रोका सेरेमनी की बात की जाए तो अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इसमें कौन-कौन सी बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी। इस बीच खबर आ रही है कि चोपड़ा परिवार की इस खास पार्टी में कौन-कौन सी बॉलीवुड हस्तियां शामिल नहीं होंगी। आइये हम आपको ऐसे 5 बॉलीवुड सितारों के नाम बताते हैं…सलमान खान

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी करने के चलते ही सलमान खान की बिग बजट फिल्म ‘भारत’ से किनारा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस वजह से प्रियंका से खफा चल रहे हैं। ऐसे में उनका देसी गर्ल की पार्टी में आना नामुमकिन सा ही लगता है। इसके साथ-साथ वो इस समय ‘भारत’ की शूटिंग के लिए माल्टा गए हुए हैं। ऐसे में एक प्रतिशत भी चांस नहीं है कि वो आज सम्पन्न होने वाली प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी का हिस्सा बनें।

 शाहिद कपूर

बत्ती गुल मीटर चालू’ स्टार शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक समय खास रिश्ता साझा कर चुके हैं। जो बहुत अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ था। इसके साथ-साथ शाहिद इस समय अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए भी तैयार हैं और पत्नी मीरा का खास ध्यान रख रहे हैं। माना जा रहा है कि वो भी चोपड़ा परिवार की पार्टी का हिस्सा नहीं बनेंगे।  

कटरीना कैफ

प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने के बाद कटरीना कैफ की उसमें एंट्री हुई है। कटरीना कैफ इसी फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिन माल्टा गई हैं। ऐसे में उनका भी प्रियंका चोपड़ा की रोका सेरेमनी में जाना मुश्किल नजर आ रहा है। 

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और प्रियंका चोपड़ा के रिश्तों को बारे में तो सभी जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक समय ट्विंकल खन्ना ने खुद अक्की को देसी गर्ल के साथ फिल्में न करने की हिदायत दी थी, जिसके बाद से दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे। ऐसे में अक्की भी आज प्रियंका की पार्टी का हिस्सा नहीं बनेंगे।

शाहरुख खान

यूं तो शाहरुख खान बॉलीवुड के हर बड़े फंक्शन का हिस्सा बनते हैं लेकिन इस पार्टी में वो नहीं जायेंगे। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि ‘डॉन 2’ के बाद से प्रियंका और शाहरुख के बीच अनबन हो गई थी, जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आते हैं। ऐसी कोल्ड वॉर के बीच हमें नहीं लगता है कि किंग खान प्रियंका की पार्टी का हिस्सा बनेंगे।