शादी के बाद कपिल-गिन्नी से लेकर सोनम समेत इन स्टार्स की होगी आज पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

5 days ago

साल 2019 का आज पहला त्यौहार लोहड़ी देश भर में धूमधाम से मनाया जाएगा। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स है जिनकी आज शादी के बाद पहली लोहड़ी है। जो आज धूमधाम से मनाने वाले है।

 यू तो साल 2018 में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सितारें शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन सबसे खास रहा दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक, कपिल-गिन्नी, प्रिंस-युविका, नेहा धूपिया और अंगद बेदी और सोनम कपूर-आनंद अहूजा। आज सुबह-सुबह से चोरो और लोहड़ी की बधाईयां सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स फैन्स को दे रहे है।कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को पंजाब में शादी की थी। कपिल ने हिंदू धर्म और आनंद कारज के मुताबिक शादी के बंधन में बंधे थे। कपिल जहां पंजाबी फैमिली से है तो वहीं गिन्नी सरदार फैमिली से तालुग रखती है आज इन कपल की पहली लोहड़ी है जिसे दोनों खूब धूमधाम से मनाने वाले है।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह बॉलीवुड की बाजीराव और मस्तानी ने 14-15 नवंबर को इटली में शाही शदी की थी। दोनों की शादी कोकणी रीति और सिंधी रिवाज से हुई थी। रणवीर सिंह पंजाबी फैमिली से तालुग रखते है तो इस बार पत्नी दीपिका के साथ पहली लोहड़ी मनाने के लिए तैयार है।

प्रिंस नरूला-युविका चौधरी ने अक्टूबर में मुंबई में बड़े धूमधाम से शादी की थी। इन दोनो की शादी में कई टीवी स्टार शामिल हुए थे। प्रिंस पंजाबी मुंडा है इस बार युविका की शादी के  बाद पहली लोहड़ी होगी।बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी के लिए लोहड़ी का त्यौहार डबल खुशी से मनाया जाएगा। पहली उनकी शादी की खुशी और दूसरा इनकी बेटी मेहर की भी ये पहली लोहड़ी जो है। कहते है पहले बच्चे और पहले शादी-शुदा जोड़े की लोहड़ी बेहद खास होती है। 

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने इसी साल मई में बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से शादी की थी। सोनम एक पंजाबी फैमिली से है। शादी के बाद सोनम और आनंद की ये पहली लोहड़ी है।