'सिम्बा' में इस एक्टर के सुपरहिट गाने पर थिरकेंगे रणवीर-सारा, थिएटर में बजेंगी खूब सीटियां !

12 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी चल रहे है। रणवीर इन दिनों हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है। पिछले दिनों ही करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर ने सिम्बा के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। जो कि रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फिल्म को मजेदार बनाने के लिए अब मेकर्स ने एक नया प्लान बनाया है। 

फिल्म के म्यूजिक पर मेकर्स अच्छे से काम कर रहे है. अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक पुराने गाने को रीक्रिएट किया जाएगा. य़े गाना होगा अरशद वारसी का। जी हां, 1996 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ का री-मिक्स वर्जन आपको इस फिल्म में सुनने को मिलेगा। इस गाने में अरशद और फिल्म की हीरोइन सिमरन ने जमकर कदम थिरकाए थे । 

ये गाना सुपरहिट रहा था। गाना आज भी जब बजता है तो सीटियां जरूर बजती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गाने का पूरा कंपोजर तनिष्क बागची करेंगे। जो इससे पहले कई गानों को रीक्रिएट कर चुके है। अब रणवीर सिंह की एनर्जी और सारा की अदाएं इस गाने में मिलेंगी तो धमाल होना तो लाजमी है। सिम्बा इसी साल के आखिर में रिलीज होगी।