प्रियंका से पहले ये हसीना थी 'भारत' की पहली पसंद, खुद सलमान ने किया खुलासा !

4 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म भारत में जुट चुके हैं। फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही थी। हाल ही में फिल्म का माल्टा शेड्यूल भी रैपअप किया गया है। भारत के सेट से कई तस्वीरें सामने आई थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान खान की हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर अक्सर कहीं ना कहीं से कोई खबर सुनने को मिलती ही रहती है। अब लीजिए एक नई खबर सुनने को मिल रही है। क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा से पहले इस फिल्म के लिए पहली पसंद कौन थी। 

तो आपको बता दें कि प्रियंका से पहले फिल्म की हीरोइन के तौर पर मेकर्स की पहली पसंद कटरीना कैफ ही थी। जी हां, कटरीना ही इस फिल्म की पहली चॉइस थी। जो कि प्रियंका के फिल्म से वॉकआउट करने के बाद फिल्म में आ गई हैं। कटरीना इस फिल्म में लीड रोल कर रही हैं लेकिन प्रियंका से पहले फिल्म के लिए वही चॉइस थी। 

सलमान ने खुद हाल ही में बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रैंस में कहा कि, प्रियंका ने भारत की शूटिंग से पांच दिन पहले फिल्म को छोड़ दिया। लेकिन शुक्र है कटरीना का कि वो तुरंत ही फिल्म करने को राजी हो गईं। कटरीना वैसे भी फिल्म के लिए अतुल अग्निहोत्री की पहली पसंद थी। लेकिन प्रियंका ने अली अब्बास जफर को कॉल करके कहा था कि वो फिल्म करना चाहती थी। इसलिए फिल्म में प्रियंका आई। खैर अब जो भी प्रियंका भारत में नहीं है। 

बताया गया कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी के चलते फिल्म को छोड़ दिया। इसके अलावा कहा ये भी गया कि उन्हें क्रिस प्रैट की फिल्म काउ निन्जा विकिंग मिल गई है। बता दें कि वो फिल्म भी फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है। भारत में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।