शाहिद के साथ 'अर्जुन रेड्डी' में अब ये हसीना करेगी रोमांस, तारा सुतारिया का पत्ता हुआ साफ !

3 months ago

बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। दोनों ने अपने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। इसके अलावा हाल ही में शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी कर रही है। इसके बाद अब शाहिद जल्द ही अपनी और आने वाली फिल्मों से भी धमाल मचाने वाले हैं। शाहिद जल्द ही साउथ सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में नजर आएंगे। बीते दिनों ही ये खबर कंफर्म हुई है कि, शाहिद ही इस फिल्म लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है।

 वहीं फिल्म की हीरोइन के तौर पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने जा रही तारा सुतारिया को फाइनल किया गया था। लेकिन बीच में शाहिद अपने बेटे और वाइफ मीरा पर ध्यान देने में लग गए। जिसके चलते तारा की डेट्स प्रोब्लम हुई और उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। अब इस फिल्म के लिए नई हीरोइन मिल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अब शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। कियारा ने हाल ही में फिल्म को साइन किया है।

 इस वक्त कियारा अपनी साउथ फिल्म में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ राम चरण तेजा है।  इस फिल्म को लेकर शाहिद ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने शाहिद को ज्यादा से ज्यादा दाढ़ी बढ़ाने को कहा है। फिल्म अगले साल 2019 में 21 जून को रिलीज होगी। ऑरिजनल फिल्म को डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वंगा ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक को डायरेक्टर करेंगे।