क्वीन कंगना की 'मणिकर्णिका' में हुई बिग बॉस के इस विवादित सदस्य की एंट्री, फिल्म में आएगा नजर !

11 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी में जमकर मेहनत कर रही है ।  कंगना इन दिनों अपनी मणिकर्णिका में बिजी हैं और फिल्म के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं । बता दें कि ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर आधारित होगी । फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की जीवन की ऐसी ऐसी कहानियां है जो शायद ही सब लोग जानते होंगे और फिल्म के लिए बहुत ज्यादा रिसर्च करनी पड़ी है । फिल्म में कंगना के साथ कुछ नए स्टार्स होंगे । जैसे कि इस फिल्म से अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है । फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के रोल में होंगी ।

अब लीजिए फिल्म में एक नए एक्टर की एंट्री हुई है । खबरों के मुताबिक अब इस फिल्म में बिग बॉस के कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहे विवेक मिश्रा भी नजर आएंगे । हाल ही में एक लीडिंग पोर्टल में कहा गया है कि फिल्म में विवेक भी नजर आएँगे । विवेक ने बातचीत दौरान कहा है कि, मैं काफी खुश हूं कि इस फिल्म में मुझे काम मिला. यह फिल्म नई फिल्म को एजुकेट करने में मदद करेगी. झांसी की रानी का व्यक्तित्व काफी प्रेरणादायक है ।

खैर अब फिल्म में विवेक मिश्रा का क्या रोल होगा ये साफ नहीं हो पाया है । विवेक ने बिग बॉस 7 में काफी हंगामा किया था। वो काफी खबरों में भी रहे थे । बताया जा रहा है कि कंगना की मणिकर्णिका-क्वीन ऑफ झांसी इसी साल अगस्त में रिलीज हो सकती है ।