'कसौटी जिंदगी के' को अलविदा कह रही हैं हिना खान, शो से ऐसे बाहर जाएगी कोमोलिका !

1 week ago

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के का नया सीजन शुरू हुआ तब से ही ये छाया हुआ है। इस शो में अक्सर कोई ना कोई ड्रामा होता ही रहता है। शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नाडिज और हिना खान लीड रोल में दिख रहे है। शो में इन दिनों जमकर ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे है। वहीं बीते दिनों ही कंफर्म हो गया है कि जल्द ही शो को हिना खान छोड़ने जा रही है। यानि कि कोमोलिका का रोल करने वाली हिना अब शो में नहीं दिखेंगी। अब ऐसे में हिना शो से कैसे जाएंगी औऱ कैसे कोमोलिका की शो से छुट्टी होगी। इसके लिए मेकर्स ने तैयारी कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, शो की आगे की कहानी में अनुराग बसु के प‍िता मोलॉय बसु कोमा से बाहर आ जाएंगे। 

इसके बाद वो सबको वही सच बताएंगे जो उन्होंने झेला था। वो कोमोल‍िका के झूठ से पर्दा उठाने के साथ अनुराग की मजबूरी का सच सबको बताएंगे। अनुराग के पिता का यही खुलासा कोमोलिका की एग्जिट करवाएगा। प्रेरणा इसमें सब घरवालों के सामने कोमोलिका का राज खोलेगी। जिसके बाद अनुराग से कोमोलिका दूर हो जाएगी। वैसे भी अनुराग से शादी कोमोलिका ने प्रेशर डालकर की थी। वहीं हाल ही में खबर ये आई है कि हिना के बाद कोमोलिका का रोल कौन प्ले करेगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक हिना के बाद कसौटी में कोमोलिका का रोल अलीशा पवार प्ले करती हुई नजर आएंगी। 

अलीशा को आखिरी बार अर्जुन बिजलानी स्टारर सीरियल 'इश्क में मरजावा' में देखा जा चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक अलीशा इस रोल के लिए परफेक्ट हैं और उन्हें ऑनबोर्ड रखा गया है। वैसे अलीशा के अलावा कई और हसीनाओं के नाम भी इस रेस में आगे है। इसमें अनीता हसनंदानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक के नाम शुमार है। हालांकि अभी कंफर्मेशन कुछ नहीं आई है। खबर के मुताबिक हिना अप्रैल से शो में नजर नहीं आएंगी। इसके पीछे की वजह उनके प्रोजेक्ट्स हैं। दरअसल हिना जल्द ही तीन फिल्मों में दिखने वाली हैं। इनमें से वो कुछ की शूटिंग कर चुकी हैं और कुछ की शूटिंग करने वाली है।