इसलिए सलमान खान के साथ दोबारा काम करने के लिए रेडी हुईं कटरीना, किया खुलासा !

9 months ago

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा बाहर हो गई हैं। प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ऐन मौके पर एक्जिट लिया है। ये देख और सुन सलमान भी काफी प्रियंका से नाराज हैं। हर कोई शॉक्ड रह गया कि प्रियंका ने आखिर क्यों फिल्म को छोड़ा। फिर कहा गया कि उन्होंने निक जोनस से शादी की वजह से छोड़ा तो साथ ही में कहा गया है कि उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म मिली है। वहीं प्रियंका के जाने के बाद सलमान की भारत में कटरीना कैफ की एंट्री हुई है। कटरीना ने हाल ही में बताया कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए क्यों हामी भरी है। 

कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, वो और भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने मेरे ब्रदर की दुल्हहन औऱ टाइगर जिंदा है में साथ काम किया है। कटरानी ने आगे कहा कि, अली मुझे गोल्डफिश बुलाते हैं उन्होने कहा कि गोल्डफिश मैंने तुम्हें फिल्म की स्क्रिप्ट भेजी है। इसे देखो और बताओ कि स्क्रिप्ट कैसी लगी। मैंने बाद में स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बेहद पसंद आई। मैं फिल्म में काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। 

वहीं कटरीना से पूछा गया कि वो प्रियंका को रिप्लेस कर रही हैं। इसके बारे में उन्हे कोई चिंता है या फिर मन में कोई ख्याल आया तो कटरीना ने कहा कि, मैं फिल्म को उसकी स्क्रिप्ट और अपने रोल को लेकर चुनती हूं। इसमें भी मैंने वही किया है। इसलिए मैं इस वक्त फिल्म में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। बता दें कि मुंबई में ही सर्कस के जैसा एक सेट बनाया गया है। जो कि 60 के दशक में सेट किया गया है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान कई और लुक्स में नजर आएंगे। 

फिल्म में सलमान खान पांच अलग अलग रोल्स में नजर आएंगे। जिसमें उनके 20 साल से लेकर 50 साल तक के व्यक्ति का रोल होगा। इन लुक्स के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म में दिशा पटानी भी हैं साथ ही तब्बू भी फिल्म में है। बता दें कि ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ से इंस्पायर्ड है। अली अब्बास जफर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।