रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' में हुई साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री, 15 साल बाद हुई वापसी !

11 months ago

इन दिनों रणबीर कपूर खूब चर्चाएं बटोर रहे है। रणबीर के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों ही रणबीर कपूर की फिल्म संजू रिलीज हुई है। संजय दत्त बनकर रणबीर सबके दिलों में उतर गए हैं। फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। वहीं इस फिल्म के बाद रणबीर ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म की भी चर्चा पिछले काफी वक्त से हो रही है।  इस फिल्म में रणबीर जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन औऱ आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

 कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है । फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। पिछले दिनों में फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही थी। अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की तैयारियां शुरू हो गई है। हाल ही में आलिया फिल्म की शूटिंग के लिए निकली हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि इस फिल्म में साउथ हीरो की एंट्री हुई है। खबरों की माने तो फिल्म में साउथ हीरो नागार्जुन भी नजर आएंगे। एक रिपोर्ट की माने तो नागार्जुन काफी वक्त से एक हिन्दी फिल्म करने की सोच रहे थे। लेकिन उनके पास कोई बेहतरीन किरदार नहीं आ रहा था।

 ब्रह्मास्त्र के साथ उनकी ये खोज खत्म हो गई है। वो मंगलवार से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करेंगे। नागार्जुन आखिरी बार एलओसी कारगिल में नजर आए थे। ये फिल्म 15 साल पहले आई थी। अब वो इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं।  इस फिल्म में नागिन मौनी रॉय भी होंगी । मौनी फिल्म में निगेटिव रोल करेंगी । ये फिल्म तीन हिस्सों में बनाई जाएगी । फिल्म का पहला पहला पार्ट अगले साल 15 अगस्त 2019 में रिलीज होगा । फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन बना रहा है । डायरेक्टर अयान मुखर्जी इसे डायरेक्ट कर रहे हैं ।  फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है ।