single-post

सुपर हीरो Thor ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा, भारत में शूटिंग के लिए आए तो इस देश के दीवाने हो गए !

June 11, 2019, 6:50 p.m.

मार्वल पिक्चर्स का सुपर हीरो थॉर के इंडिया में  भी लाखों फैंन हैं। थॉर का रोल करने वाले क्रिस हैमस्वर्थ भी इंडिया के कम दीवाने नहीं। क्रिस हैमस्वर्थ को इंडिया इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रख दिया है। हेम्सवर्थ पिछले दिनों इंडिया आए थे और भारत उनको इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी बेटी का

 का नाम इंडिया रोज रखा है।  क्रिस और उनकी वाइफ एल्सा पटैकी के दिल में भारत खास जगह है। हैमस्वर्थ ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, 'मैंने और पत्नी ने लंबा वक्त भारत में गुजारा है और इसलिए हमने बेटी का नाम इंडिया के नाम पर रखा है।'साल 2018 में हैमस्वर्थ  थ्रिलर वेब सीरीज ढाका के लिए भारत में शूटिंग करने आए थे। उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई इस वेब शो की शूटिंग की थी। भारत में शूटिंग का अनुभव बहुत दिलचस्प रहा। उन्होंने इंटरव्यू में बताया, 'मैं सेट पर होता तो मुझे रॉकस्टार की तरह महसूस कराया जाता था। मुझे ये देश बहुत पसंद आया। सड़कों पर हर दिन हजारों लोग होते थे और शूटिंग देखने के लिए हजारों लोग होते थे। जैसे ही डायरेक्टर कट बोलता था वहां मौजूद लोग जोर से चिल्लाते थे। मुझे लगता था मैं किसी स्टेडियम में बैठा हूं और एक रॉक स्टार की तरह परफॉर्म कर रहा हूं। उनके चिल्लाने से मुझे और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती थी।''

इंडिया रोज के अलावा हैमस्वर्थ और पत्नी के 2 और बच्चे हैं, साशा और ट्रिस्टन। हैमस्वर्थ ने एवेंडर्स एंडगेम में थॉर का रोल किया था। 

 एंडगेम में उनका किरदार इस बार मजाकिया था। एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर में भी क्रिस हैमस्वर्थ का अच्छा रोल था। आने वाले दिनों में वो मेन इन ब्लैक में नजर आएंगे। 

हाल ही में फिल्म 'मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया । फिल्म का ट्रेलर वाकई में मजेदार है। इस फिल्म को मेकर्स भारत में हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज कर रहे हैं। इस फिल्म को इंडिया में 14 जून को रिलीज किया जा रहा  है।