ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन 50 करोड़ ठग लिए ! फिल्म की बंपर कमाई पर दर्शक निराश !

2 months ago

ठग ऑफ़ हिंदुस्तान फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज तो हुई लेकिन फिल्म ने पूरे हिंदुस्तान को ठग लिया है। फिल्म को समीक्षकों ने ही नहीं दर्शकों ने भी नकार दिया है लेकिन डे वन के कलेक्शन के मामले में आमिर-अमिताभ स्टारर ठग्स वाकई बॉलीवुड की बाहुबली बन गई है। पहले ही दिन में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने  50.75 करोड़ की कमाई की है। कमाई के मामले में ये सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। 

इस धाकड़ ओपनिंग के साथ ही ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर जिसने 44.97 करोड़ और बाहुबली 2 जिसने 41 करोड़ और प्रेम रतन धन पायो जिसने 40.35 करोड़ का बिज़नैस किया था सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको बता दें की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इंडिया में 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि ओवरसीज में 2000 स्क्रीन है। इसके साथ ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई है। 

कमाई के मामले में भले ही फिल्म ने इतिहास बनाया है लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर दर्शकों को ठगने के आरोप लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का लुक पाइरेट्स ऑफ करिबियन जैसा जरुर है लेकिन कहानी बहुत बकवास है। फिल्म समीक्षकों ने इसे 1 से 2 स्टार दिए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है। अमिताभ बच्चन खुदा बक्श के रोल में प्रभावित करते हैं लेकिन आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में जंचे नहीं। कटरीना कैफ का रोल भी फिल्म में 20 मिनट का ही है।  

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही थी। दीवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में धमाका किया है लेकिन फिल्म पर सबसे बड़ी ठगी के आरोप लग रहे हैं। इस फिल्म के टिकट बहुत महंगे बिके थे लेकिन फिल्म उतनी ही बड़ी फुस्स साबित हुई।