single-post

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ऑफर ऋतिक के पास गया था, उन्होंने फीस मांगी थी 60 करोड़ !

Aug. 9, 2018, 5:45 p.m.

आमिर खान, कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बारे कई खबरें आ रही है। खबर है कि ये फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज हो रही है। आपको बता दे पहले इस फिल्म का ऑफर ऋतिक रोशन के पास गया था।  यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म ने ऋतिक रोशन को कास्ट करना चाहा था लेकिन ऋतिक के साथ बात नहीं बन पाई थी।  उस वक्त ऋतिक अपनी फिल्म 'काबिल' में बिजी थे  इसलिए उन्होंने मना कर दिया।  साथ ही ये खबर आई थी कि ऋतिक ने फिल्म के लिए 60 करोड़ मांगे थे इसी वजह से यशराज ने ऋतिक के बजाय आमिर को चुना।  जब ये फिल्म ऋतिक के पास गई थी उस वक्त फिल्म का नाम 'ठग' था। 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में पहली बार  अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म से जब अमिताभ बच्चन जुड़े थे तब आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा था  ''आखिर वो पल आ ही गया, जब मैं अपने आइडल बच्चन साहब के साथ काम करूंगा।''

आपको बता दे ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बहुत बड़े बजट की फिल्म है और इसकी लागत करीब 250 करोड़ है।  इस फिल्म की तुलना बाहुबली 2 से भी हो रही है। फिल्म की शूटिंग माल्टा में होने जा रही है। इस फिल्म में माल्टा में रह रहे 25 पाकिस्तानी कलाकार भी काम करेंगे।