बॉक्स ऑफिस पर फिर रिकॉर्ड्स बनाएगी आमिर की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान', ये है प्लानिंग !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान देने में लगे हुए हैं। आमिर इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की तैयारियों में जुटे हुए हैं । फिल्म के लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो नहीं चाहते हैं कि फिल्म के साथ किसी भी तरह की लापरवाही बरती जाए। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है । इस फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और महानायक अमिताभ बचच्न हैं। आमिर ने फिल्म को हिट बनाने के लिए अभी से कमर कस ली है। आमिर ने अभी से ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए प्रमोशन स्ट्रेटजी बना ली है। 

अब लीजिए फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक फिल्म को काफी बडे़ लेवल पर रिलीज किए जाने की प्लानिंग की जा रही है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होने ट्वीट में बताया कि, इस दीवाली फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी। साथ ही फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में यशरान बैनर को आमिर की ये प्लानिंग क्या कमाल दिखाती है। देखने वाली बात होगी।