ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का सोशल मीडिया पर बन रहा है जमकर मजाक, फिल्म का कारोबार भी फिसला !

2 months ago

दीवाली पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने भले ही ओपनिंग डे पर अच्छी कलेक्शन की हो लेकिन फैंस और क्रिटिक्स के दिल पर राज करने में फिल्म कामयाब नहीं हो पाई है। जो भी फिल्म देखकर आ रहा है फिल्म का मजाक बना रहा है। ठग्स ऑफ हिदोंस्तान का बिजनेस भी काफी कम हो गया है। पहले दिन फिल्म ने 51 करोड़ का कारोबार किया था और संडे को फिल्म ने सिर्फ 17 करोड़ कमाएं। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का अब तक का बिजनेस 123 करोड़ रहा। आमिर खान की फिल्म ऐसी होगी इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। सोशल मीडिया पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के खिलाफ मुहिम छेड़ दी गई है। कोई आमिर के लुक का मजाक बना रहा है तो कोई फिल्म की कहानी का. तो कोई फिल्म में कटरीना की छोटी सी परफॉर्मेंस का तो कोई फिल्म को रेस 3 से भी घटिया बता रहा है तो कोई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखने के बाद आलिया के रोने वाले सीन लगा रहा है। 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और रेस 3 की तुलना भी की जा रही है। दोनों में से कौन सी ज्यादा खराब फिल्म है इस बात की जंग छिड़ी है। 

दर्शकों ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बहुत बोरिंग फिल्म बताया है। आमिर खान के ऐसे - ऐसे मींस बने हैं कि खुद आमिर देख ले तो उन्हें भी हंसी आ जाए।

 

 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ- साथ लोगों ने तैमूर की भी चर्चा कर दी है। किसी ने लिख दिया है कि तैमूर को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पसंद नहीं आई। 

गौर करे पिछले कई सालों से आमिर की फिल्मों को ऐसा रिस्पोंस कभी देखने को नहीं मिला लेकिन ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने आमिर के फिल्मी करियर को एक नया मोड़ दे दिया है। आमिर की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा इस पर लोग यकीन नहीं कर रहे हैं।