single-post

' गरीबों की पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान '? जानिए किसने कहा ?

Sept. 27, 2018, 4:43 p.m.

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म के ट्रेलर को अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म के सभी सितारों ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर को शेयर किया है। कटरीना कैफ ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कटरीना के फेसबुक पेज पर हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं कुछ लोग ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर को गरीबों की पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन कह रहे हैं। 

हालांकि ज्यादातर लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है।  फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। उनके शानदार डॉयलॉग्स हैं वहीं  75 साल के अमिताभ गजब के एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। ट्रेलर में कटरीना कैफ की एंट्री बहुत बाद में होती है, कटरीना पूरे ट्रेलर में डांस करती नजर आ रही हैं। फिल्म में वो आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आ रही है। 

फातिमा के हिस्से में भी बहुत कुछ नहीं आया है। फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के साथ उनके जबरदस्त एक्शन सीन्स है। देखा जाए तो पूरे ट्रेलर में अमिताभ और आमिर ही छाए हुए हैं। अंग्रेजी फौज और आजादी की लड़ाई लड़ रहे जांबाजों की कहानी है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान। फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।