'बागी 2' से चमकी टाइगर की किस्मत, एक बार फिर से इस एक्शन फिल्म में काम करेंगे !

9 months ago

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों तो टाइगर श्रॉफ का बोलबाला है । दरअसल हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म रेम्बो रिलीज हुई है । इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ ने धमाल मचाया है । फिल्म ने महज चार दिनों में 85 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । बागी 2 के हिट होते ही टाइगर की किस्मत फिर से चमक गई है । जी हां, पिछले काफी दिनों से ठंडे बस्ते में गई टाइगर की एक और फिल्म अब बाहर आ गई है । अभी कुछ वक्त पहले ही टाइगर रेम्बो के हिंदी रीमेक की बात की थी । टाइगर इस फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह कमर कस चुके थे ।

साल 1982  में आई  सिल्वेस्टर स्टेलॉन की इस फिल्म में टाइगर मेन लीड रोल प्ले करने वाले थे । लेकिन पिछले दिनों ही कहा गया कि फिल्म डिब्बागुल हो गई है । लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म पर काम जल्द ही शुरू हो रहा है । हाल ही में फिल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने ये कंफर्म किया है कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है ।

उन्होंने बताया है कि मैने और टाइगर ने पहले फिल्म के लिए सबसे बात कर ली थी । लेकिन इसी दौरान में यशराज की फिल्म की प्लानिंग हो गई । इसलिए हमने डिसाइड किया कि पहले यशराज की फिल्म को खत्म करेंगे । इसके बाद हम रेम्बो पर काम शुरू करेंगे । अब इससे अच्छी खबर टाइगर के फैंस के लिए क्या हो सकती है । बता दें कि ये एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी । ‘रैम्बो’ की शूटिंग 2019 से शुरू होगी और इसे 2020 में रिलीज किया जायेगा। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।