single-post

आकाश अंबानी की शादी में टाइगर-दिशा के बीच हुआ झगड़ा ! जानिए पूरी कहानी

March 12, 2019, 5:54 p.m.

मुकेश अंबानी के लाड़ले आकाश अंबानी की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। अंबानी की इस ग्रैंड वेडिंग पार्टी  में  टाइगर और दिशा ने भी पहुंचकर चार चांद लगाया थाय़ वैसे तो टाइगर और दिशा एक साथ यहां काफी अच्छे लग रहे थे लेकिन खबर है कि टाइगर और दिशा में पार्टी के बीच ही झगड़ा हो गया। कहा जा रहा है कि जाने क्यों टाइगर गर्लफ्रेन्ड से कुछ उखड़े उखड़े भी लग रहा थे। दिशा के साथ पोज़ देने के बाद टाइगर  उन्हें अकेला छोड़कर आगे बढ़ गए थे। शादी की पार्टी अंदर भी टाइगर का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा था। दूर से देखने पर तो ऐसा लग रहा था कि दिशा के साथ किसी बात को लेकर उनके बीच बहस हो गई थी। 

अब अंबानी की मैरिज पार्टी में  टाइगर और दिशा के बीच एक्ज़ैक्टली क्या हुआ था.. ये तो वही बता सकते हैं लेकिन पिछले कई दिनों से खबर है कि इन लव बर्ड्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। टाइगर के गले से अब दिशा का प्यार नीचे नहीं उतर रहा है। जैकी के लाड़ले अब दिशा के साथ ब्रेक-अप करना चाहते हैं लेकिन वो चाहकर भी दिशा पाटनी को छोड़ नहीं पा रहे हैं। 

दिशा पाटनी टाइगर को लेकर कुछ ज़्यादा ही पॉज़ेसिफ हैं। वो कहां जाते हैं, किससे मिलते हैं ये सारी ख़बर दिशा के पास रहती है। दिशा तो टाइगर के फोन पर भी नज़र रखती हैं। वो रोज उनके मैसेजेज भी पढ़ती रहती हैं। टाइगर अगर किसी और लड़की के साथ फ्रेन्डली होते हैं तो दिशा का मूड ख़राब हो जाता है। कुछ दिन पहले ये भी ख़बर आई थी कि दिशा से तंग आकर टाइगर ने अपने मोबाइल का पासवर्ड बदल लिया था और इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। दिशा के इसी एक्स्ट्रा-पॉज़ेसिफ नेचर की वजह से टाइगर अब काफी टेंशन में रहने लगे हैं।  वो अब किसी भी तरह से दिशा पटानी के साथ ब्रेक-अप करना चाहते हैं।