single-post

टाइगर-दिशा की 3 साल पुरानी लव स्टोरी खत्म, अब तारा सुतारिया पर आया टाइगर का दिल !

Oct. 3, 2018, 11:33 p.m.

टाइगर और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप कई सालों से चर्चा में रहा हैं । टाइगर और दिशा एक साथ बाग़ी-2 में भी काम कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ आए दिन देखे जाते हैं। टाइगर और दिशा के प्यार को उनके घरवालों ने भी कुबूल कर लिया है।  पिछले कुछ दिनों से दिशा पाटनी टाइगर को लेकर काफी टेँशन में चल रही थीं और अब खबर है कि टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया है। पिछले कुछ महीनों से अंदर ही अंदर दोनों की लव स्टोरी में दरार पड़ गई थी। इससे भी ज़्यादा शॉकिंग बात ये है कि टाइगर और दिशा के बीच प्रॉब्लम की वजह तारा सुतारिया हैं। 

दरअसल टाइगर श्रॉफ आजकल तारा सुतारिया के साथ करण जौहर की फिल्म स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर के सीक्वल में काम कर रहे हैं।   खबर है कि  फिल्म के सेट पर टाइगर की तारा के साथ कुछ ज़्यादा ही बनती है। कहा जा रहा है कि जब से टाइगर ने तारा के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है तब से टाइगर की गर्लफ्रेन्ड दिशा पाटनी के दिल की धड़कने बढ़ी हुई थी।

 दिशा लगातार टाइगर पर नज़र रख रही थी। हाल ही में जब दिशा को ये पता चला  कि टाइगर ने अपने मोबाइल का पासवर्ड बदल दिया है तो  उनका ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फोन के पासवर्ड को लेकर टाइगर और दिशा के बीच काफी झगड़ा हुआ था। 

 हम आपको बता दें कि जिस ज़माने में टाइगर श्रॉफ निधी अग्रवाल के साथ फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग करते थे उस दौरान भी दिशा पाटनी काफी इनसेक्योर रहती थीं।  उस दौरान वो अक्सर बिना बताए टाइगर की फिल्म के सेट पर पहुंच जाया करती थीं। टाइगर और दिशा पिछले दो सालों से साथ थे लेकिन अब इन दोनों के बीच ब्रेक अप की बात सामने आ रही है।