टाइगर श्रॉफ ने 8 बेडरूम का घर खरीदा , गर्लफ्रेंड दिशा के साथ शिफ्ट होंगे ?

10 months ago

टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ती जा रही है। साथ ही उनकी पिछली फिल्म बागी 2 ने भी 165 करोड़ की कमाई की थी। टाइगर श्रॉफ को फिल्मों के लिए मेहनताना भी अच्छा मिल रहा है। ऐसे में टाइगर ने अपने लिए खरीदा है नया घर। खबर है कि टाइगर का नया घर मुंबई के खार इलाके में है। अपने 8 बेडरूम के घर में  2019 तक टाइगर श‍िफ्ट होने की प्लान‍िंग कर रहे हैं। आपको बता दे कि  टाइगर लंबे समय से ऐसे घर की तलाश कर रहे थे। कई बार उन्हें गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ घर तलाशते हुए देखा गया।

टाइगर अपने घर में जिम भी बनवा रहे है। आपको बता दे कि टाइगर के घर लेने से उनकी मम्मी आएशा बहुत खुश हैं। साथ ही ये खबर भी है कि टाइगर इस नए घर में गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ भी शिफ्ट हो सकते हैं। 

आपको बता दे कि टाइगर के इस नए घर को जॉन अब्राहम के भाई एलेन डिजाइन करेंगे। टाइगर के साथ-साथ दिशा पाटनी भी इंटीरियर में अपना दिमाग लगाएंगी। आपको बता दे कि टाइगर के मम्मी पापा को उनके लिव इन से कोई परेशानी नहीं है। कुछ दिन पहले जैकी श्रॉफ ने टाइगर दिशा के लिव इन पर बयान दिया था। जैकी श्रॉफ ने कहा था कि,'' टाइगर अभी बड़ा नहीं हुआ है वो अभी बच्चा है। मुझे नहीं लगता है कि अभी शिफ्ट होने की उसकी कोई प्लॉनिंग है। उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया है। लेकिन हर कोई अपने लाइफ पार्टनर की तलाश करता है, शादी करता है और उसके साथ सेटल होने का फैसला करता है। अगर टाइगर शिफ्ट होना चाहता है तो मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन जितना मैं अपने बच्चों को जानता हूं वो ऐसा नहीं करेंगे।" 

वहीं टाइगर की मम्मी आएशा ने भी अपने बेटे की प्रेम कहानी को हरी झंडी दिखा दी है। टाइगर की बहन कृष्णा तो ऑलरेडी दिशा को अपनी भाभी मान चुकी हैं । अब मम्मी पापा की हां के बाद टाइगर और दिशा की राहें हो गईं है आसान। दोनों अब जल्द ही लिव इन में शिफ्ट हो सकते हैं।

.