'ISOMES' के मंथन कार्यक्रम में पहुंचे टाइगर और दिशा, की जमकर मस्ती, देखिए वीडियो

1 years ago

हाल ही में हुए बीएजी नेटवर्क के मीडिया इंस्टीट्यूट आईज़ोम्स के कार्यक्रम में छात्रों का हौसला बढ़ाने अभिनेता टाइगर श्राफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी पहुंची। इस मौके पर दोनों ने यहां अपनी आने वाली फिल्म बागी 2 के बारे में खुलकर बातें की और सवालों के जवाब दिए। एक सवाल के जवाब में टाइगर श्राफ ने कहा कि बचपन में वो लोगों को काटते और नोचते थे लिए पापा ने उनका नाम टाइगर रख दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि बागी 2 के ट्रेलर में स्टोरी का केवल 25 परसेंट है और जब आप पूरी फिल्म देखेंगे तो इसे बहुत पंसद करेंगे। उन्होंने कहा की ये एक लव स्टोरी फिल्म है। साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग की कई घटनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सेट पर कोई प्रैंक और मजाक नहीं होता था क्योंकि हमारे डायरेक्टर बहुत सख्त थे।

साथ ही टाइगर श्रॉफ कृति बहुत शानदार एक्ट्रेस है, वह पहले दिन से ही बहुत मंझी हुई अदाकारा लग रही थी। टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि श्रद्धा एक ऑलराउंडर कलाकार है और बहुत अच्छी डांसर भी है। टाइगर श्रॉफ ने अपनी दोस्त और बागी 2 की अभिनेत्री दिशा पाटनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि दिशा एक बेहतरीन कलाकार और खूबसूरत लड़की है और उनके बिना फिल्म बागी 2 मुमकिन नहीं थी। साथ ही टाइगर श्रॉफ ने कहा कि दिशा मार्शल ऑर्ट और जिमनास्टिक में शानदार है। आईज़ोम्स के छात्रों के उत्साह को देखते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा कि काश वो इनके साथ अपनी आने वाली फिल्म बागी 2 देख पाते।

इस मौके पर दिशा पाटनी ने भी तमाम सवालों का बेहतरीन तरीके से जवाब दिया। टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए दिशा ने कहा कि टाइगर काम को लेकर काफी फोक्सड और मेहनती है। साथ ही उन्होंने कहा कि टाइगर बहुत ही ईमानदार और विनम्र इंसान हैं। 30 मार्च को रिलीज होने वाली अपनी अगली फिल्म बागी 2 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने शानदार काम किया। लगे हाथों उन्होंने कहा कि टाइगर श्रॉफ को हॉरर फिल्मों से काफी डर लगता है।