single-post

अपने और गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के रिश्ते पर बोले टाइगर श्रॉफ, किया ये खुलासा !

Dec. 27, 2018, 6:27 p.m.

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने रिलेशनशिप को इन दिनों खूब चर्चा में है। ये हॉट कपल पहली बार फिल्म बागी 2 में साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को लोगों को काफी पसंद आई। पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। दोनों अक्सर साथ नजर आते रहते है। अब लीजिए हाल ही में टाइगर ने अपने और दिशा के रिलेशन पर बात की है। 

टाइगर ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में कहा है कि, मुझे नहीं पता, एक एक्टर की जिंदगी में ऐसी खबरें आती रहती हैं। दिशा के मामले में लोगों का ज्यादा ध्यान जाता है। लोगों को ऐक्टर्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने का क्रेज रहता है। मुझे दिशा की कंपनी अच्छी लगती है और हम साथ में खूब मजे करते हैं। ऐसी खबरों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता। मतलब साफ है कि टाइगर अपने और दिशा के रिश्ते को दोस्ती का नाम दे रहे है। लेकिन ये किसी से छिपा नहीं है कि दोनों काफी वक्त से एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि टाइगर-दिशा अलग हो गए हैं। 

कहा गया था कि SOTY 2 की दूसरी एक्ट्रेस तारा सुतारिया से टाइगर की क्लोजनेस दिशा को पसंद नहीं आई है। इसीलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अब जो भी हो टाइगर दिशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशन में है। दोनों की लवस्टोरी एक गाने से शुरू हुई थी. कहा जाता है कि गाने की शूटिंग के वक्त ही दिशा को टाइगर से प्यार हुआ । दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

भले ही दोनों एक साथ नजर आते हों लेकिन खुलकर ये नहीं कहते हैं कि दोनों डेट कर रहे है। मीडिया में जब इनसे सवाल किया जाता है कि तो दोनों ही गोलमाल कर जाते है। वहीं टाइगर की फैमिली के साथ भी दिशा का काफी अच्छा बॉन्ड है। चाहे वो टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ हों या फिर उनकी बहन क्रिश्ना श्रॉफ हों। 

वहीं टाइगर की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी। जो कि इसी फिल्म से डेब्यू कर रही है। इसके अलावा वो ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म में भी दिखेंगे। साथ ही बागी 3 में भी नजर आएंगे। इसकी घोषणा भी हो चुकी है.