टाइगर- दिशा का रिश्ता एक बार फिर टूटने की कगार पर, पॉजेसिव गर्लफ्रेंड से हुए परेशान ?

1 week ago



टाइगर और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप कई सालों से चर्चा में रहा हैं । टाइगर और दिशा एक साथ बाग़ी-2 में भी काम कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ आए दिन देखे जाते हैं। टाइगर और दिशा के प्यार को उनके घरवालों ने भी कुबूल कर लिया है।  पिछले कुछ दिनों से दिशा पाटनी टाइगर को लेकर काफी टेंशन में चल रही थीं । दिशा पाटनी टाइगर को लेकर कुछ ज़्यादा ही पॉज़ेसिव हैं। वो कहां जाते हैं, किससे मिलते हैं , ये सारी ख़बर दिशा के पास रहती है।  दिशा टाइगर के फोन पर भी नज़र रखती हैं। उनका मैसेज भी पढ़ती रहती हैं... टाइगर अगर किसी और लड़की के साथ फ्रेन्डली होते हैं तो दिशा का मूड ख़राब हो जाता है। 




टाइगर श्रॉफ आजकल अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ करण जौहर की फिल्म स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर के सीक्वल में काम कर रहे हैं। वैसे तो इस फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा तारा सुतारिया भी हैं लेकिन खबर है कि  फिल्म के सेट पर टाइगर की अनन्या पांडे  के साथ कुछ ज़्यादा ही बनती है। कहा जा रहा है कि जब से टाइगर ने अनन्या  के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है तब से टाइगर की गर्लफ्रेन्ड दिशा पाटनी के दिल की धड़कने बढ़ी हुई हैं। 



सूत्रों के मुताबिक दिशा ना सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड टाईगर की फोन पर नजर रखती हैं बल्कि टाइगर को फीमेल कोस्टार्स से दूरी बनाकर रखने को भी कहती हैं। सिर्फ यही नहीं दिशा को तो टाइगर का सोशल मीडिया पर भी किसी फीमेल एक्टर की पिक्चर को लाईक करना भी गवारा नहीं है। टाइगर श्रॉ़फ दिशा के प्यार में दीवाने हैं ऐसे में जो दिशा कहती हैं वो वहीं करते हैं। साथ ही दिशा के ओवर पॉजेससिव बेहिवियर की वजह से टाइगर के दोस्तों की भी दिशा पाटनी से नहीं बनती है। दिशा की वजह से टाइगर के कई दोस्त उनसे दूरी बना चुके हैं। उन्होंने टाइगर को अपनी किसी फीमेल को-स्टार से फोन पर बात करने से भी मना कर रखा है।



 दिशा लगातार टाइगर पर नज़र रखती। कुछ दिन पहले टाइगर ने अपने मोबाइल का पासवर्ड बदल दिया था।

में जब दिशा को ये पता चला  कि टाइगर ने अपने मोबाइल का पासवर्ड बदल दिया है तो  उनका ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फोन के पासवर्ड को लेकर टाइगर और दिशा के बीच काफी झगड़ा हुआ था। 




 हम आपको बता दें कि जिस ज़माने में टाइगर श्रॉफ निधी अग्रवाल के साथ फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग करते थे उस दौरान भी दिशा पाटनी काफी इनसेक्योर रहती थीं।  उस दौरान वो अक्सर बिना बताए टाइगर की फिल्म के सेट पर पहुंच जाया करती थीं। टाइगर और दिशा पिछले दो सालों से साथ थे लेकिन अब इन दोनों के बीच ब्रेक अप की बात सामने आ रही है।