टाइगर श्रॉफ ने गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को भीड़ के बीच अकेले छोड़ दिया, देखिए VIDEO

4 months ago

पब्लिक प्लेस पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर क्रेज़ी फैन्स के बीच घिर जाती हैं । इस दौरान उनके साथ छेड़छाड़ भी हो जाती है। ऐसे सिचुएशन से बचने के लिए उन हसीनाओं के बॉयफ्रेन्ड ख़ुद उनके लिए बॉडीगार्ड्स बन जाते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेन्ड दिशा पटनी के साथ लंच करके एक रेस्टोरेन्ट से निकल रहे थे। बाहर क्रेज़ी फैन्स की भीड़ टाइगर और दिशा के साथ सेल्फी लेने के लिए क्रेज़ी हो रही थी।  टाइगर तेज़ी के साथ आगे बढ़ रहे थे। वो ये भूल गए थे कि उनके पीछे पीछे उनकी गर्लफ्रेन्ड भी हैं।

 टाइगर ने ख़ुद को तो भीड़ से बचा लिया और कार के अंदर बैठ गए  लेकिन उनकी गर्लफ्रेन्ड दिशा अभी भी क्रेज़ी फैन्स के बीच फंसी थीं। दिशा टाइगर का इंतज़ार करती रहीं.. लेकिन वो अपनी गर्लफ्रेन्ड को मनचलों से बचाने के लिए कार से नहीं उतरे। आख़िरकार काफी जद्दोजहद के बाद दिशा ख़ुद भीड़ से बचते हुए कार के अंदर बैठीं। टाइगर की इस हरकत पर दिशा का मूड काफी ख़राब हो गया था उस वक़्त तो दिशा पाटनी ने अपने बॉयफ्रेन्ड से कुछ नहीं बोला लेकिन बाद में इस बात को लेकर दिशा ने टाइगर से काफी झगड़ा किया था। अब सवाल ये है कि आख़िर टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेन्ड को भीड़ में पिसने के लिए क्यों इस तरह से छोड़ा अकेला। 

टाइगर और दिशा पाटनी रिलेशनशिप में हैं और इनका रिश्ता आए दिन खबरों में रहता है। टाइगर और दिशा एक साथ बाग़ी-2 में भी काम कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ आए दिन देखे जाते हैं। टाइगर और दिशा के प्यार को उनके घरवालों ने भी कुबूल कर लिया है। लेकिन पिछले  खबर आई थी कि कुछ दिनों से दिशा पाटनी टाइगर को लेकर काफी टेँशन में चल रही हैं। अंदर ही अंदर दोनों की लव स्टोरी में दरार पड़ गई है। इससे भी ज़्यादा शॉकिंग बात ये है कि टाइगर और दिशा के बीच प्रॉब्लम की वजह चंकी पांडे की बेटी अनन्या हैं । वहीं दो दिन बाद खबर आई कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दूसकी एक्ट्रेस तारा सुतारिया से भी टाइगर की नजदीकी बढ़ गई है जिससे दिशा लगातार टाइगर पर नज़र रख रही हैं। हाल ही में जब दिशा को ये पता चला है कि टाइगर ने अपने मोबाइल का पासवर्ड बदल दिया है तो  उनका ग़ुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फोन के पासवर्ड को लेकर टाइगर और दिशा के बीच काफी झगड़ा हुआ था।