एक साथ फिल्म में काम करने से पहले ही सोशल मीडिया पर भिड़े टाइगर-ऋतिक !

1 years ago

बॉलीवुड के माचौमेन ऋतिक रोशन और स्टंट स्टार टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म में नजर आएँगे । दोनों की फिल्म की हाल ही में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है । दोनों की ये फिल्म 2019 में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी । इस फिल्म की घोषणा खुद य़शराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिए दी । ऋतिक जल्द ही फिल्म कृष-4 में नजर आएंगे । इसके अलावा उनके पास आनंद कुमार की बायोपिक सुपर-30 भी है । लेकिन अब पिछले दो दिनों से ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म के चर्चे हो रहे हैं ।

अबततक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ये ही है, ऐसा खुद ऋतिक ने बताया है । लेकिन लगता है कि फिल्म से पहले ही ऋतिक और टाइगर के बीच अनबन शुरू हो गई है। अब इससे पहले आप कुछ सोचें आपको बता दें कि ये अनबन प्यार भरी है । दोनों की ये प्यार भरी लड़ाई हाल ही में ट्विटर पर हुई है ।

हाल ही में टाइगर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन को मेंशन कर रखा था। टाइगर ने इस ट्वीट में लिखा कि, ‘ऋतिक सर आप मेरे गुरु हैं लेकिन आपको पता होना चाहिए कि खेल कहां से पलट सकता है।’ बस फिर क्या था । ऋतिक ने भी इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया ।

ऋतिक ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, ‘गुरु के पास हमेशा वो एक ट्रिक रहती है जो वो कभी भी वो अपने शिष्य को नहीं सिखाता है।’ वैसे दोनों की ये लड़ाई देख पहले तो सभी चौंक गए हालांकि बाद में पता चला कि ये सिर्फ इनकी प्यार भरी लड़ाई है । वैसे भी टाइगर ऋतिक को अपना गुरू मानते हैं । टाइगर और ऋतिक दोनों ही डांस में माहिर हैं । अब ऐसे में ये प्यार भरी नोंक-झोंक तो बनती है । बता दें कि ऋतिक-टाइगर की इस एक्शन फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे । फिल्म का नाम अभीतक सामने नहीं आय़ा है । न ही फिल्म की हीरोइन को लेकर खुलासा हुआ है । फिलहाल फिल्म पर काम शुरू हो चुका है । देखते हैं कि आखिर ये दोनों अब क्या धमाका करते हैं ।   

Related Posts