एक्टर से अब बिजनेसमैन बने टाइगर श्रॉफ, बहन कृष्णा के साथ मिलकर खोला अपना जिम, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। अब बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं इस बात में कोई शक नहीं है। टाइगर की इमेज डांस हीरो के साथ साथ एक एक्शन हीरो की भी है। 

टाइगर के स्टंट, बॉडी और उनके एक्शन का हर कोई दीवाना है। इसी के चलते अब टाइगर एक बिजनेसमैन बन गए हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टाइगर ने मुंबई में ओपन किया है अपना जिम। दरअसल टाइगर ने ये जिम अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर ओपन किया है। 

दोनों का ये जिम मुंबई के ब्रांद्रा इलाके में खोला गया है। हाल ही में इसकी ओपनिंग पर टाइगर बहन कृष्णा और मम्मी आएशा श्रॉफ के साथ पहुंचे। ओपनिंग पर टाइगर मीडिया के सामने खूब पोज दिए और स्टंट भी करके दिखाए। 

MMA MATRIX नाम के इस जिम को बहन कृष्णा के साथ टाइगर ने ये ओपन किया है। टाइगर मार्शल आर्ट्स में भी बेहद माहिक है। ऐसे में उन्हें मालुम है कि लोगों को फिटनेस के लिए कैसे जागरुक करना है। बीते दिनों ही टाइगर फिल्म बागी 2 में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 

जल्द ही वो ऋतिक रोशन के साथ यशराज की एक औऱ फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक-टाइगर की जोड़ी पहली बार दिखेगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है। फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से भी धमाल मचाने वाले हैं। साथ ही बागी 3 की शूटिंग भी वो जल्द ही शुरू करेंगे।