single-post

'कॉफी विद करण' में जल्द नजर आएगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया

Feb. 10, 2019, 10:53 p.m.

करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 6 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाले हैं। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया है कि कॉफी विद करण  सीजन 6 में  टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया आने वाले हैं। 

इस बार कॉफी विद करण सीजन 6 में तीनों करण जौहर के साथ मस्ती करते दिखाई देगें। साथ ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे ब्लू स्लिट ड्रेस में दिखाई देगी। वहीं तारा सुतारिया ब्राउन गाउन में दिखाई देगीं और स्माट टाइगर श्रॉफ ब्लैक सूट में काफी स्माट नजर अएगें। 

काम की बात करे तो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू कर रही हैं। 

अनन्या पांडे अपनी खूब सूरती  के लिए जानी जाती हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। साथ ही वो अपनी हर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अनन्या पांडे फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या पांडे एक पॉपुलर स्टार किड हैं। 

वहीं एक्टर फिल्म के हीरो के बात करे तो टाइगर श्रॉफ इनदिनों काफी चर्चा में हैं।टाइगर श्रॉफ एक्ट्रेस दिसा पटानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वो कई जगह साथ में स्पोट किए गए हैं। टाइगर श्रॉफ की अधिकतर फिल्म सुपरहिट रही है। 

तारा सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि डांस और सिंगिंग में भी माहिर हैं। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम जाकर डांस के कई प्रकार में महारथ हासिल की है. उन्होंने डिज्नी चैनल के लिए बतौर वीजे काम किया है।  

खैर अब एक बार फिर से करण पर नेपोटिज्म का आरोप लगा है । ऐसा लग रहा है कहीं पहले जैसा विवाद फिर से ना हो जाए । वैसे इससे पहले भी नेपोटिज्म को लेकर करण कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे थे । इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं ।