टाइगर के आगे नहीं चले अक्षय-अजय, 'बागी-2' की तीन दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप

9 months ago

इन दिनों टाइगर श्रॉफ हर तरफ छाए हुए हैं । बॉक्स ऑफिस के हीरो इस वक्त टाइगर श्रॉफ ही बने हुए हैं । हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की दहाड़ देखने को मिली है । जी हां, इसी हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर एक्शन से भरी हुई फिल्म बागी 2 रिलीज हुई है । फिल्म ‘बागी 2’ ने अपने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 25.10 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।  साल 2018 की अब तक 'पद्मावत' ने ग्रैंड ओपनिंग करने एकलौती फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर की दहाड़ ने उसे भी पीछे छोड़ दिया. 'बागी 2' की पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट हो सकती है । फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 20.40 करोड़ रुपये की कमाई की । इसके बाद फिल्म ने रविवार को 27.60 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है ।

#Baaghi2 is a RECORD-SMASHER... East, West, North, South - the film is having a BLOCKBUSTER RUN everywhere... Opening weekend numbers are simply PHENOMENAL... Fri 25.10 cr, Sat 20.40 cr, Sun 27.60 cr. Total: ₹ 73.10 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 2, 2018

इस हिसाब से इस फिल्म की कमाई महज तीन दिनों में 73.10 करो़ड हो गई है । ये फिल्म उत्तर, दक्षिण, पूर्व, पश्चिम हर जगह धमाल मचा रही है। सलमान-शाहरुख और आमिर की फिल्में अक्सर इतनी कमाई करती है लेकिन टाइगर दिशा की जोड़ी ने तो कमाल ही कर दिया है । इसके अलवा अजय देवगन की रेड औऱ अक्षय कुमार की पैडमैन को इस फिल्म ने तीन दिन में ही पछा़ड दिया है । इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है । फिलहाल देखना ये है कि फिल्म और कितनी कमाई करती है । इस फिल्म में दिशा और टाइगर के अलावा मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर और दीपक डोबरियाल भी है । इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है ।