टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ घर तलाश रहे हैं, लिव में शिफ्ट हो रहे हैं ?

1 years ago

 

बॉलीवुड में एक और स्टार कपल के लिव इन में शिफ्ट होने की खबर आ रही है। टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेन्ड दिशा को लेकर कुछ ज़्यादा ही सीरियस हो गए हैं । टाइगर श्रॉफ पिछले कई दिनों से दिशा को लेकर मुंबई में नया घर खोज रहे थे और अब ख़बर ये है कि दोनों की तलाश पूरी भी हो गई है। टाइगर और दिशा को मुंबई के बैन्डस्टैन्ड में नया घर मिल गया है। हाल ही दोनों को उस नए घर के देखा भी गया था ।

 

आपको बता दें कि टाइगर अक्सर  दिशा से मिलने के लिए उनके घर जाते रहते थे।य़ कई बार तो वो बाहर तैनात फोटोग्राफर्स को देखकर ग़ुस्सा भी हो चुके हैं लेकिन अब लगता है टाइगर ने फैसला कर लिया है कि वो दिशा से छुप-छुपकर मिलने वाला चक्कर कर ख़त्म देंगे । कहा जा रहा है कि टाइगर और दिशा नए घर में एक साथ शिफ्ट होंगे। टाइगर और दिशा का रिलेशनशिप पब्लिक हो चुका है। दोनों ने घरवालों ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। 

टाइगर और दिशा बॉलीवुड की हर पार्टी में साथ जाते हैं। टाइगर की फैमिली के साथ दिशा अक्सर देखी जाती हैं। हाल ही में टाइगर अपने पापा जैकी श्रॉफ के बजाए गर्लफ्रेन्ड दिशा पटनी के साथ मुकेश अंबानी की गणेश पूजा में गए थे। अपनी हर फिल्म में वो हीरोइन के लिए दिशा की सिफारिश करते हैं। ऐसे में लगता है दोनों जल्द ही लिव इन में शिफ्ट हो जाएंगे। 

 

 

 

Related Posts