single-post

बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है दिशा पटानी, देखें वीडियो

Dec. 29, 2018, 1:44 p.m.

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने रिलेशनशिप को इन दिनों खूब चर्चा में है। ये हॉट कपल पहली बार फिल्म बागी 2 में साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को लोगों को काफी पसंद आई। पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। दोनों अक्सर साथ नजर आते रहते है।  

खबरों की माने तो इन दिनों ये हॉट कपल मालदीव में छुट्टियां मना रहा है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर किए है। इन तस्वीरों में दिशा बेहद हॉट नजर आ रही है। कुछ दिनों से लगातार टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन से भरे वीडियोज शेयर कर अपनी हॉलीडे ट्रिप के बारे में जानकारी दे ही रहे थे कि अब दिशा ने भी अपने हॉलीडे वीडियोज से इस बात की पुष्टि कर ही दी है कि दोनों साथ में छुट्टियां बिता रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले टाइगर ने अपने और दिशा के रिलेशन पर बात की है। टाइगर ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में कहा है कि, मुझे नहीं पता, एक एक्टर की जिंदगी में ऐसी खबरें आती रहती हैं। दिशा के मामले में लोगों का ज्यादा ध्यान जाता है। लोगों को ऐक्टर्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने का क्रेज रहता है। मुझे दिशा की कंपनी अच्छी लगती है और हम साथ में खूब मजे करते हैं। 

ऐसी खबरों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता। मतलब साफ है कि टाइगर अपने और दिशा के रिश्ते को दोस्ती का नाम दे रहे है। लेकिन ये किसी से छिपा नहीं है कि दोनों काफी वक्त से एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि टाइगर-दिशा अलग हो गए हैं।

कहा गया था कि SOTY 2 की दूसरी एक्ट्रेस तारा सुतारिया से टाइगर की क्लोजनेस दिशा को पसंद नहीं आई है। इसीलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अब जो भी हो टाइगर दिशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशन में है। दोनों की लवस्टोरी एक गाने से शुरू हुई थी। कहा जाता है कि गाने की शूटिंग के वक्त ही दिशा को टाइगर से प्यार हुआ। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। बीते दिनों ही टाइगर और दिशा को डिनर डेट पर जाते वक्त साथ स्पॉट किया गया था। इस वक्त टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी थी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की रिसेप्शन पार्टी में भी जिस तरह से दोनों ने एक साथ एंट्री मारी थी।